उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

लक्सर GRP ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, बातों में फंसा उड़ाते थे सामान

लक्सर जीआरपी ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. आरोपी ट्रेनों में यात्रियों को अपनी बातों में फंसा कर सामान चुरा लेते थे.

By

Published : Nov 17, 2021, 5:17 PM IST

Laksar GRP arrested three thieves
जीआरपी पुलिस ने 3 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

लक्सर: जीआरपी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जीआरपी ने मोबाइल चोर और 2 सासी गैंग के शातिर सदस्यों को गिरफ्तार किया है. ये लोग ट्रेनों में महिलाओं, बुजुर्गों के मोबाइल और सामान पर हाथ साफ किया करते थे. पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

गाड़ियों में चोरी होने की घटना लक्सर जीआरपी पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई थी. लगातार रेलगाड़ियों को चेक किया जा रहा था. लेकिन कोई कामयाबी पुलिस के हाथ नहीं लग रही थी. चोर लगातार रेलगाड़ियों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. जिसमें पुलिस अधीक्षक रेलवे हरिद्वार के निर्देश पर प्रदीप राठौर थाना प्रभारी जीआरपी लक्सर के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई.

लक्सर GRP ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार.

पढ़ें-संतान सुख से वंचित लोगों के लिए ये मंदिर है खास, 182 निसंतान दंपति करेंगे 'खड़ा दीया' अनुष्ठान

टीम ने कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अलग-अलग जगह चेकिंग एवं छापेमारी की. जिसमें एक मोबाइल चोर और 2 सासी गैंग के शातिर सदस्यों को चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया है. सासी गैंग के सदस्य ट्रेनों में बुजुर्गों महिलाओं को अपना शिकार बनाते थे. जीआरपी के मुताबिक आरोपी ट्रेनों में यात्रियों को अपनी बातों में फंसा कर सामान चुरा लेते थे. पकड़े गए एक चोर के पास से एक रेडमी का मोबाइल भी बरामद किया गया है.

पढ़ें-कमलेश्वर मंदिर में 'खड़ा दीया' के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, शिव की आराधना से होती है संतान की प्राप्ति

रेलवे एसपी मनोज कत्याल ने बताया कि पकड़े गए चोरों का आपराधिक इतिहास खंगाला गया तो उनके नाम अलग-अलग थानों में और भी कई मामले दर्ज हैं. पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम सचिन कुमार, पुत्र चंद्रभान निवासी बंजारावाला ग्रांट थाना बुग्गावाला हरिद्वार, सतीश उर्फ बलराम, निवासी मनोहरपुर थाना जींद हरियाणा व विजय पुत्र मुंशीराम निवासी लोचन थाना जींद हरियाणा बताया है. फिलहाल तीनों आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details