उत्तराखंड

uttarakhand

कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, हजारों का माल जलकर राख

By

Published : Jun 10, 2019, 11:18 PM IST

विष्णु धाम कॉलोनी स्थित एक कबाड़ के गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी. सूचना से मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग.

हरिद्वार: नगर में स्थित विष्णु धाम कॉलोनी स्थित एक कबाड़ के गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. आबादी क्षेत्र होने के चलते आग से आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी. सूचना से मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

जानकारी देते प्रभारी दमकल विभाग शीशपाल सिंह नेगी.

बता दें कि सोमवार को विष्णु धाम कॉलोनी स्थित एक कबाड़ के गोदाम में अचानक आग लग गई. जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. आग लगने से गोदाम में रखा हजारों की कीमत का माल जलकर खाख हो गया. बहरहाल, गोदाम में आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है.

वहीं, इस मामले में दमकल अधिकारी शीशपाल सिंह नेगी ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की 2 गाड़ियों का सहारा लिया गया.

यह गोदाम नजीब नाम के एक कबाड़ी का था. घटना में करीब 50 हजार रुपए कीमत का माल जलकर खाक हो गया है. आग लगने से किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details