उत्तराखंड

uttarakhand

हरदा बोले- त्रिवेंद्र सिंह रावत को मान लिया गुरु, बताई ये बड़ी वजह

By

Published : Dec 7, 2019, 11:05 PM IST

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरीश रावत के उपवास पर चुटकी लेते हुए कहा है की उपवास के बाद हरीश रावत मोटे हो गए हैं. जिसके बाद हरीश रावत ने त्रिवेंद्र सिंह रावत को अपना गुरु बताकर उनसे सीख लेने की बात कही.

harish-rawat-considered-trivendra-singh-rawat-as-his-guru
हरीश रावत ने त्रिवेंद्र सिंह रावत को माना अपना 'गुरु'

हरिद्वार: लगातार सुर्खियों में रहने वाले पूर्व सीएम और कांग्रेस के कद्दावर नेता हरीश अपने बयानों से अकसर सुर्खियों में रहते हैं. हरीश रावत हमेशा ही अपने बयानों से विरोधियों पर निशाना साधकर उन्हें असहज कर देते हैं. इसी कड़ी में हरीश रावत का ताजा बयान सामने आया है जहां उन्होंने त्रिवेंद्र सिंह रावत को अपना गुरु बताया है.

हरीश रावत ने त्रिवेंद्र सिंह रावत को माना अपना गुरु

दरअसल, हरिद्वार पहुंचे हरीश रावत से जब पूछा गया की उनके उपवास पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने चुटकी लेते हुए कहा है की उपवास के बाद हरीश रावत मोटे हो गए हैं, इस पर हरीश रावत ने बड़े ही सभ्य तरीके से जवाब देते हुए कहा कि हम अपने सभी छोटे भाइयों को गुरु मानते हैं और उनकी बातों से सीख लेते हैं. अब त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हमें सीख दी है तो उन्हें भी हम अब गुरु मान लेते हैं.

पढ़ें-हैदराबाद एनकाउंटर पर बोले हरीश रावत- यही है तर्कसंगत समाधान
त्रिवेंद्र सिंह रावत की बात को सकारात्मक रूप से लेते हुए हरीश रावत ने कहा कि हमने त्रिवेंद्र सिंह रावत जी की बात को मान लिया है. जिसके बाद हमने एक के बाद एक सीरीज ऑफ उपवास प्लान कर लिए हैं. उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत कोई और सीख भी देते हैं तो हम उसका भी अनुसरण करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details