उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

लॉकडाउन: एक्शन में 'मित्र पुलिस', अब तक की 750 गाड़ियां सीज

हरिद्वार जिले में लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में 750 गाड़ियों को पुलिस ने सीज किया है. यही नहीं बल्कि 200 लोगों पर धारा 151 और 150 लोगों पर धारा 188 के तहत मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं.

By

Published : Mar 30, 2020, 8:12 PM IST

haridwar-police-in-action-in-lockdown
लॉकडाउन में एक्शन में 'मित्र पुलिस',

हरिद्वार: कोरोना वायरस के के चलते जहां पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है तो वहीं इस लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस प्रशासन सख्त कार्रवाई करता नजर आ रहा है. धर्मनगरी हरिद्वार में भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. यहां भी पुलिस बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों पर लगातार कार्रवाई कर रही है. इसके साथ ही पुलिस लोगों को कोरोना को लेकर भी जागरुक कर रही है.

लॉकडाउन में एक्शन में 'मित्र पुलिस

लॉकडाउन के बारे में जानकारी देते हुए हरिद्वार एसएसपी ने बताया कि हरिद्वार जिले में लॉकडाउन का उल्लंघन करने के चलते लगभग 750 गाड़ियों को पुलिस ने सीज किया है. यही नहीं बल्कि 200 लोगों पर धारा 151 व 150 लोगों पर धारा 188 के तहत मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं.

पढ़ें-बड़ी खबरः यहां सूखे पत्ते खाने को मजबूर गुर्जर परिवार, घर तक पहुंचा ETV BHARAT

हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अबुदई ने बताया कि यह लॉकडाउन आम नागरिकों के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए किया गया है. जिसके लिए सभी को सहयोग करना चाहिए. उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग को देखते हुए बाजारों का समय भी निर्धारित किया गया है. उन्होंने बताया कि अगर तय समय के बाद कोई भी बाहर घूमता नजर आया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details