उत्तराखंड

uttarakhand

लॉकडाउन' में मेयर अनीता शर्मा ने संभाला मोर्चा, असहाय लोगों के लिए बनी 'अन्नदाता'

By

Published : Mar 27, 2020, 7:35 PM IST

मेयर अनीता शर्मा से ईटीवी भारत ने बात की तो उन्होंने कहा इस समय सारा देश कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा है. इसलिए हम सभी को भी मिलकर गरीबों और मजबूर लोगों की मदद करनी चाहिए.

haridwar-mayor-anita-sharma-helping-needy-and-poor-people
लॉकडाउन' के दौर में मेयर अनीता शर्मा ने संभाला मोर्चा

हरिद्वार:लॉकडाउन के कारण बड़ी संख्या में दूसरे प्रदेशों से आए हुए यात्री हरिद्वार में फंसे हुए हैं. ऐसे लोगों के लिए प्रशासन खाने-पीने की व्यवस्था करने में लगा है. वहीं अब हरिद्वार मेयर अनीता शर्मा ने भी लॉकडाउन को देखते हुए एक नई पहल शुरू की है. जिसके तहत वे अपने कार्यालय में भूखे-प्यासे फंसे यात्रियों व गरीबों को खुद भोजन बनाकर उपलब्ध करवा रही हैं.

लॉकडाउन' के दौर में मेयर अनीता शर्मा ने संभाला मोर्चा.

वहीं जब इस बारे में मेयर अनीता शर्मा से ईटीवी भारत ने बात की तो उन्होंने कहा इस समय सारा देश कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा है. इसलिए हम सभी को भी मिलकर गरीबों और मजबूर लोगों की मदद करनी चाहिए. उन्होंने कहा कोरोना को हराने के लिए जरुरी है कि हम सभी अपने घरों से बाहर न निकलें. इसके अलावा उन्होने सोशल डिस्टेंस को भी इस महामारी से लड़ने में कारगर बताया.

पढ़ें-कोरोना वायरस: आरबीआई ने ब्याज दरों में भारी कटौती की, ईएमआई भुगतान पर राहत

अपनी पहल के बारे में बताते हुए मेयर अनीता शर्मा ने कहा जब वह शहर भ्रमण पर निकली तो उन्होंने रास्तों पर असहाय और गरीब लोगों को भूखा प्यासा-देखा. जिसके बाद उन्होंने ऐसे जरुरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध करवाने का निर्णण लिया. उन्होंने कहा इस मुसीबत की घड़ी में हरिद्वार के किसी भी नागरिक को किसी तरह की समस्या नहीं होगी.

पढ़ें-कोरोना का कहर : अमेरिका में एक ही दिन में 16 हजार से अधिक मामले सामने आए

सामाजिक कार्यों के बारे में बात करते हुए मेयर अनीता शर्मा ने कहा कि वे पहले भी डेंगू,मलेरिया जैसी बीमारियों में आन जनता की सेवा करती आई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details