उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

हरिद्वार: सीसीटीवी में कैद हुआ बच्चा चोर गिरोह, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई से आया ये परिवार मनसा देवी से दर्शन कर वापस लौट रहा था. जिसके बाद वे गंगा में स्नान के लिए जा रहे थे इसी दौरान एक बच्चा चोर गिरोह ने उनके बच्चे को चुरा लिया.

By

Published : Aug 9, 2019, 6:52 PM IST

Updated : Aug 9, 2019, 8:23 PM IST

सीसीटीवी में कैद हुआ बच्चा चोर गिरोह

हरिद्वार: धर्मनगरी में हरदोई से गंगा स्नान करने आए एक परिवार का ढाई साल का मासूम गायब हो गया है. बताया जा रहा है कि बीती चार तारिख को जब ये परिवार गंगा में स्नान जा रहा था तो रास्ते में ही किसी ने इनके बच्चे को चुरा लिया. हालांकि, बच्चे को चुराने का ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दो लोग एक बच्चे को उठाकर ले जा रहे हैं. बच्चें के परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए तहरीर दी है. वहीं, पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए मुकदमा दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है.

सीसीटीवी में कैद हुआ बच्चा चोर गिरोह

बताया जा रहा है कि हरदोई से आया ये परिवार मनसा देवी से दर्शन कर वापस लौट रहा था. जिसके बाद वे गंगा में स्नान के लिए जा रहे थे इसी दौरान एक बच्चा चोर गिरोह ने उनके बच्चे को चुरा लिया. जिसके बाद से ही बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया है. घटना के बाद से ही परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से जल्द से जल्द बच्चा चोर को पकड़ने की बात कर रही है.

सीओ सिटी अभय सिंह का कहना है कि हरदोई से आये एक परिवार की तहरीर उन्हें मिली है. उन्होंने बताया कि बच्चा अपने चाचा के साथ था. वहां पर भीड़ होने के कारण बच्चा गुम हो गया था. उन्होंने बताया कि परिवार द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इसके साथ ही घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है.

बता दें कि हरिद्वार में बच्चा चोरी की यह कोई पहली घटना नहीं है, यहां आए दिन ऐसी घटनाएं होती रहती हैं. बावजूद इसके भी हरिद्वार पुलिस इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने में कामयाब नहीं हो पा रही है.

Last Updated : Aug 9, 2019, 8:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details