उत्तराखंड

uttarakhand

ज्वालापुर में BJP प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने किया कार्यकर्ता संवाद

By

Published : Sep 15, 2021, 10:03 PM IST

Updated : Sep 15, 2021, 10:32 PM IST

हरिद्वार में ज्वालापुर में BJP के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने ज्वालापुर विधानसभा में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद किया. इस दौरान उनके साथ ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर भी मौजूद रहे.

haridwar
हरिद्वार

हरिद्वारःउत्तराखंड में विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर हैं. बीजेपी अपने संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करने में अभी से ही जुट गई है. सभी विधानसभाओं में बीजेपी के बड़े नेता कार्यकर्ताओं को एकजुट करने का काम कर रहे हैं. उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने ज्वालापुर विधानसभा में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद किया. इस दौरान उनके साथ ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर भी मौजूद रहे.

इस दौरान सुरेश भट्ट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं के विचार को लेकर चलने वाली पार्टी है. उनकी पार्टी में बूथ स्तर के कार्यकर्ता का सम्मान होता है. इसलिए हर विधानसभा में कार्यकर्ताओं को केंद्र और राज्य की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देकर उन्हें आमजन तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है.

ज्वालापुर में BJP प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने किया कार्यकर्ता संवाद

ये भी पढ़ेंःगुटबाजी छिपाने के लिए कांग्रेस निकाल रही परिवर्तन यात्रा, 2022 में बहुमत से बनाएंगे सरकार: भट्ट

वहीं, बीजेपी विधायक सुरेश राठौर ने 2022 विधानसभा चुनाव में 60 से भी अधिक सीट जीतकर सरकार बनाने का दावा किया है और कहा कि भारतीय जनता पार्टी को लेकर आमजन में जिस तरह का उत्साह देखा जा रहा है उससे लगता है कि कोई भी राजनीतिक दल बीजेपी के सामने टिकने वाला नहीं है.

Last Updated : Sep 15, 2021, 10:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details