उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

नाबालिग को भगा ले जाने वाला आरोपी अरेस्ट, 6 जिंदा कारतूस और एक तमंचा बरामद

दाबकी कला के रहने वाले एक युवक पर गांव की ही एक 13 साल नाबालिग किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा था. शुक्रवार देर शाम लक्सर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार किया.

By

Published : Dec 21, 2019, 5:49 PM IST

accused-of-extorting-minor-arrested-in-laksar
नाबालिग को भगा ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार

लक्सर: नाबालिग किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने नाबालिग किशोरी को भगाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से 6 जिंदा कारतूस और एक 12 बोर का तमंचा बरामद किया गया है.

नाबालिग को भगा ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि कुछ दिन पहले दाबकी कला के रहने वाले एक युवक पर गांव की ही एक 13 साल नाबालिग किशोरी को बहला-फुसलाकर भगाकर ले जाने का आरोप लगा था. जिसके बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी. शुक्रवार देर शाम लक्सर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार किया. इस दौरान आरोपी के कब्जे से नाबालिग लड़की को भी सकुशल बरामद कर लिया गया है.

पढ़ें-पुलिस ने की छापेमारी, 18 लीटर अवैध शराब के साथ धरा गया आरोपी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक का नाम आकाश उर्फ बंटी है. साथ ही आरोपी के पास से 6 जिंदा कारतूस और एक 12 बोर का तमंचा भी बरामद किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए न्यायालय में पेश किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details