उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

तेज रफ्तार कार की टक्कर से महिला की मौत, मामले में साजिश की आशंका

हल्द्वानी के लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने एक महिला को टक्कर मार दी. जिसमें महिला की मौके पर ही मौत गई.

By

Published : May 8, 2019, 3:19 PM IST

कार की चपेट में आने से महिला की मौत.

हल्द्वानी: लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के शिवालिक पुरम में तेज रफ्तार कार ने एक महिला को टक्कर मार दी. जिसमें महिला की मौके पर ही मौत गई. जबकि अज्ञात कार सावर मौके से फरार हो गए. जानकारी के अनुसार महिला का अपने पति के साथ 3 साल से विवाद चल रहा था. जिसको लेकर बुधवार को कोर्ट में महिला की पेशी थी. वहीं, पुलिस ने कहा कि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हत्या और हादसे दोनों के एंगल से जांच कर रही है.

बता दें कि लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के शिवालिक पूरम की रहने वाली 30 वर्षीय कुलजीत कौर मंगलवार रात करीब 9 बजे हाईवे से पैदल अपने घर जा रही थीं. इस दौरान हाईवे के किनारे कच्ची सड़क पर उल्टी दिशा से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी. इस घटना में कुलजीत की मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें:अधिकारियों के दफ्तर से गायब है CCTV, थानों के लिए जारी हुए स्पेशल आदेश

जानकारी के अनुसार कुलजीत कौर का पति हरचरण सिंह ट्रांसपोर्ट व्यवसाई है. कुलजीत का पिछले 3 सालों से अपने पति से विवाद चल रहा था. मृतका अपने 7 वर्षीय पुत्र के साथ अलग मकान में रहती थी. जबकि उसका पति अलग मकान में रहता था. पहले भी कई बार महिला और उसके पति के बीच तलाक और संपत्ति को लेकर कई बार विवाद हो चुका था. दोनों का तलाक का मामला कोर्ट में है. जिसको लेकर महिला को बुधवार को कोर्ट में पेश होना था.

कार की चपेट में आने से महिला की मौत.

वहीं, इस मामले में लालकुआं थाना प्रभारी योगेश उपाध्याय का कहना है कि पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है. सीसीटीवी के आधार पर आरोपी कार चालक की तलाश की जा रही है. इसके अलावा पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी अपना काम कर रही है. फिलहाल महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. योगेश ने बताया कि मृतक महिला के परिजन झारखंड में है. बुधवार रात तक मृतका के परिजनों की पहुंचने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details