उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

शहीद की पत्नी ने PM मोदी से लगाई गुहार, कहा- 44 के बदले लाएं 400 सिर

अशोक चक्र से सम्मानित शहीद लांस नायक मोहननाथ गोस्वामी की पत्नी भावना गोस्वामी ने प्रधानमंत्री मोदी से 44 को बदले 400 सिर लाने की मांग की है.

By

Published : Feb 15, 2019, 11:04 PM IST

शहीद की पत्नी ने PM मोदी से लगाई गुहार

हल्द्वानी:कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले से पूरे देश में आतंकवाद के खिलाफ आक्रोश का माहौल है. इसी कड़ी में अशोक चक्र से सम्मानित शहीद लांस नायक मोहननाथ गोस्वामी की पत्नी भावना गोस्वामी ने प्रधानमंत्री मोदी से 44 को बदले 400 सिर लाने की मांग की है.

पढ़ें:पुलवामा अटैक: पूर्व सैनिकों की मांग, पैरामिलिट्री के जवानों को भी मिले शहीद का दर्जा

बता दें कि शहीद लांस नायक मोहननाथ गोस्वामी लालकुआं के रहने वाले थे. गोस्वामी चार साल पहले जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गए थे. इस दौरान उन्होंने 10 आतंकियों को भी मौत के घाट उतारा था. इस वीरता के लिए उन्हें शांतिकाल का सर्वोच्च वीरता पुरस्कार अशोक चक्र से नवाजा गया.

पढ़ें:पुलवामा आतंकी हमले से गुस्से में देवभूमि के लोग, पाकिस्तान को सबक सीखाने की मांग

वहीं भावना गोस्वामी ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों को नमन करते हुए कहा कि उनको उस दर्द का पता है जो शहीदों के परिवार को झेलना पड़ता है. उन्होंने कहा कि अब आतंकवादियों को करारा जवाब देने का वक्त आ गया है. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 44 के बदले 400 सिर लाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details