उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

हल्द्वानी के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में शुरू हुई तैराकी, ऐसे लें स्विमिंग पूल का मजा

हल्द्वानी के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में स्विमिंग पूल खुल गया है. अब निजी स्विमिंग पूल में मोटी फीस पर तैराकी करने की जरूरत नहीं है. हल्द्वानी के मिनी स्टेडियम में स्विमिंग पूल की एंट्री के लिए फॉर्म मिल रहे हैं.

By

Published : Jun 25, 2022, 11:40 AM IST

Updated : Jun 25, 2022, 1:29 PM IST

swimming pool at Haldwani
अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम

हल्द्वानी: शहर में अगर आप अंतरराष्ट्रीय स्तर की सुविधा वाले स्विमिंग पूल में तैराकी करना चाहते हैं तो अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम आ जाइए. अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में गर्मी भगाने के साथ तैराकी का भी आनंद लीजिए. अगर आपको तैरना नहीं आता है तो सीखने के लिए स्टेडियम में पहुंचें. फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद तैराकी का आनंद लीजिए. हल्द्वानी में जिला खेल कार्यालय से रजिस्ट्रेशन फॉर्म लेकर तैराकी सीखने के लिए आवेदन किया जा सकता है. अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम का स्विमिंग पूल खोल दिया गया है. स्विमिंग पूल में तैराकी के ट्रायल के बाद ही एंट्री मिलेगी. स्विमिंग पूल खुलने से हल्द्वानी के तैराक भी खुश हैं.

हल्द्वानी के मिनी स्टेडियम में स्विमिंग पूल के लिए फॉर्म मिल रहे हैं. इससे अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में स्विमिंग की प्रैक्टिस करने आने वाले तैराक खुश हैं. उनका कहना है कि अब तक हमें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. अब अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में स्विमिंग पूल खोल दिये जाने से हम खुश हैं. हम अब यहां प्रैक्टिस के लिए रोज आ रहे हैं.
ये भी पढ़ें: रानीखेत में रक्षा संपदा उप कार्यालय का शुभारंभ, अजय भट्ट बोले- नगर पालिका की तर्ज पर बनेगी छावनी

हम सरकार के इस फैसले से काफी खुश हैं. प्राइवेट स्विमिंग पूल में प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ियों को भी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम का स्विमिंग पूल खुलने से राहत है. वहीं सहायक निदेशक खेल सुरेश पांडे का कहना है कि हमारे पास सारी सुविधाएं हैं. लाइफ जैकेट पहनकर 8 लाइनों में तैराकी कर सकते हैं. पूल की लाइनों की चौड़ाई ढाई फीट है. इसलिए कोई भी दिक्कत नहीं हो सकती है.

Last Updated : Jun 25, 2022, 1:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details