उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी के रेस्टोरेंट में सल्ट के कर्मचारी की संदिग्ध मौत, कल ही घर से लौटा था

By

Published : Jun 20, 2022, 2:28 PM IST

हल्द्वानी के एक रेस्टोरेंट में कर्मचारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. एक दिन पहले ही प्रदीप सिंह नाम का कर्मचारी अपने घर सल्ट से लौटा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Haldwani Death News
हल्द्वानी मौत समाचार

हल्द्वानी: मुखानी थाना क्षेत्र के एक निजी रेस्टोरेंट कर्मचारी का संदिग्ध परिस्थितियों में रेस्टोरेंट में शव मिला है. पूरे मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक मूल रूप से सल्ट अल्मोड़ा का रहने वाला 35 वर्षीय प्रदीप सिंह कालाढूंगी रोड स्थित एक प्रतिष्ठित रेस्टोरेंट का कर्मचारी था.

बताया जा रहा कि प्रदीप सिंह अल्मोड़ा अपने गांव गया था. रविवार शाम प्रदीप सल्ट अल्मोड़ा से हल्द्वानी पहुंचा. गांव से लौटकर वो रेस्टोरेंट के स्टाफ कमरे में जाकर सो गया. सुबह जब रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने प्रदीप को उठाना चाहा तो वह नहीं उठा. आनन-फानन में कर्मचारी प्रदीप सिंह को सुशीला तिवारी हॉस्पिटल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा कि प्रदीप का पत्नी से तलाक हो चुका था. रविवार देर शाम प्रदीप अल्मोड़ा से हल्द्वानी रेस्टोरेंट पहुंचा था. सुबह रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को कमरे में उसका शव मिला है. पूरे मामले में मुखानी पुलिस रेस्टोरेंट स्वामी और कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है. वहीं प्रदीप के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है. प्रदीप के परिजन अभी हल्द्वानी नहीं पहुंचे हैं. परिजनों से पूछताछ के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.
ये भी पढ़ें: प्रेमी से कहासुनी पर प्रेमिका ने गटका जहर, मामूली विवाद पर युवक ने लगाई फांसी

मुखानी थाना प्रभारी दीपक बिष्ट का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. परिजनों का भी इंतजार है. परिजनों के आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा. वहीं रेस्टोरेंट कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details