उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

लॉकडाउन में पुलिस का सराहनीय कार्य, नाली में गिरी गाय को निकाला बाहर

जिले में लॉक डाउन का असर सुबह 10 बजे से ही दिखने लगा है. सुबह 7 बजे से लेकर 10 बजे तक आवश्यक वस्तु खरीदने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी. पुलिस की सड़कों पर आते ही लोग घरों में भाग गए. इस दौरान गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने नाली में गिरी गाय को निकालकर उसकी जान बचाई.

By

Published : Mar 25, 2020, 3:32 PM IST

haldwani news
गाय को निकाला बाहर.

हल्द्वानी: जिले में लॉकडाउन का असर सुबह 10 बजे से ही दिखने लगा है. सुबह 7 बजे से लेकर 10 बजे तक आवश्यक वस्तु खरीदने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी. जिसके बाद 10 बजे पुलिस अपने एक्शन में आ गई और सभी दुकानें बंद कराकर लॉकडाउन को पालन करने को कहा. पुलिस की सड़कों पर आते ही लोग घरों में भाग गए. इस दौरान गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने नाली में गिरी गाय को सकुशल बाहर निकाला.

गाय को निकाला बाहर.

यह भी पढ़ें:कोरोना: लॉकडाउन में घरों में बन रहे मास्क, गरीब और असहाय लोगों को करेंगे वितरित

बता दें कि लालकुआं कोतवाली पुलिस लोगों को सफल बनाने के लिए सुबह 10 बजे से ही पुलिस सड़कों पर उतर चुकी है. बिना आवश्यक काम के घूम रहे दोपहिया, चौपहिया की गाड़ी को सीज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है. लॉकडाउन गश्ती के दौरान आवारा जानवर भी इधर-उधर भटक रहे हैं. ऐसे में नाली में एक गाय घंटों नाली में फंसी रही. जिसके बाद पुलिसकर्मियों की नजर गाय पर जाते ही पुलिसकर्मियों ने मानवता दिखाते हुए मिलकर उसे सुरक्षित नाली से बाहर निकाला. इस दौरान पुलिस लाउडस्पीकर से लोगों को जागरूक भी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details