उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में तमंचे के बल पर हो रही शराब की तस्करी, 105 पाउच के साथ एक गिरफ्तार

By

Published : Jan 31, 2022, 10:01 AM IST

नैनीताल जिले में शराब की तस्करी रुक नहीं रही है. अब तो तस्कर तमंचे के बल पर शराब की तस्करी करने लगे हैं. लालकुआं पुलिस ने 105 पाउच कच्ची शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. हरनेक सिंह नाम के इस तस्कर के पास से तमंचा भी बरामद हुआ है.

Liquor smuggler arrested in Haldwani
हल्द्वानी शराब तस्करी समाचार

हल्द्वानी: नैनीताल जिले में अवैध शराब का कारोबार इन दिनों खूब फल फूल रहा है. पुलिस की कार्रवाई के बाद भी शराब माफिया अवैध शराब का कारोबार बेखौफ कर रहे हैं. शराब तस्करों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अब वह हाथों में तमंचा लेकर दबंगई के बूते शराब तस्करी करने में लगे हुए हैं.

ताजा मामला कोतवाली लालकुआं का है. यहां पुलिस ने बिन्दुखत्ता में चेकिंग के दौरान गोला गेट ग्राउंड के पास से एक तमंचा 315 बोर मय जिंदा कारतूस 315 बोर और मोटरसाइकिल प्लैटिना बिना नंबर मय 105 पाउच कच्ची शराब बरामद की है. शराब के साथ हरनेक सिंह पुत्र गुरदीप सिंह निवासी धोरा धाम नजीबाबाद कोतवाली किच्छा जिला उधम सिंह नगर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा कि आरोपी तमंचे के बल पर अवैध शराब के कारोबार के साथ-साथ जबरदस्ती शराब लोगों को बेच रहा था.

ये भी पढ़ें: लक्सर: युवक के खिलाफ धर्म परिवर्तन कराने और सामूहिक दुष्कर्म का केस, आरोपी बोला- मेरी पत्नी है वो


कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए कोतवाली लालकुआं पर मुकदमा एफआईआर नंबर 36/2022 धारा 25 आर्म्स एक्ट व मुकदमा एफआईआर नंबर 37/2022 धारा 60/72 आबकारी अधिनियम पंजीकृत किया है. साथ ही आरोपी के वाहन को सीज करने की कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details