उत्तराखंड

uttarakhand

अजय भट्ट पहुंचे थाल सेवा, जरूरतमंदों के लिए बनाई जा रही खिचड़ी का लिया स्वाद

By

Published : Apr 25, 2020, 5:04 PM IST

नैनीताल सांसद अजय भट्ट आज हल्द्वानी के थाल सेवा पहुंचे जहां उन्होंने किचन में बनाई जा रही खिचड़ी बनाने में सहयोग किया. इसके बाद उन्होंने खिचड़ी भी खाई.

haldwani news
हल्द्वानी के थाल सेवा पहुंचे नैनीताल सांसद अजय भट्ट.

हल्द्वानी: आज नैनीताल सांसद अजय भट्ट हल्द्वानी के थाल सेवा पहुंचे जहां उन्होंने थाल सेवा द्वारा बनाए जा रहे भोजन का निरीक्षण किया. जिसके बाद थाल सेवा में बनाए गए भोजन को भी खाया. इस दौरान उन्होंने थाल सेवा के लिए खिचड़ी भी बनाई. अजय भट्ट ने सेवा टीम को बधाई देते हुए कहा कि कोरोना वायरस के संकट की घड़ी में थाल सेवा लोगों के लिए वरदान साबित हो रहा है. हर जरूरतमंद तक थाल सेवा निशुल्क भोजन की व्यवस्था कर रहा है.

हल्द्वानी के थाल सेवा पहुंचे नैनीताल सांसद अजय भट्ट.

यह भी पढ़ें:जगमग हुआ बदरीनाथ धाम, बीडी सिंह को मिला बदरी-केदार यात्रा का जिम्मा

इस दौरान सांसद अजय भट्ट ने थाल सेवा किचन का निक्षण किया और खिचड़ी बनाने में हाथ बटाया. अजय भट्ट ने थाल सेवा में बने भोजन का स्वाद भी लिया और कहा कि थाल सेवा के बनाए गए भोजन जरूरतमंदों तक पहुंच रहा है. अजय भट्ट ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति सामान्य बनी हुई है. सबको इस महामारी से निपटने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि लोगों को अपने घरों में रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि नैनीताल जनपद रेड जोन में है, लेकिन यहां पर स्थिति सामान्य बनी हुई है. बाकी जो भी मरीज हैं, अब वह ठीक हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि 3 मई के बाद संभवत पर्वतीय जनपदों में कुछ सहूलियत मिल सकती है. क्योंकि, पर्वतीय क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण के मरीज नहीं हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि 3 मई के बाद वहां पर यातायात व्यवस्था खुल सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details