उत्तराखंड

uttarakhand

DM की अध्यक्षता में जिला योजना की बैठक, अधिकारियों को दिए ये जरूरी दिशा-निर्देश

By

Published : Jun 2, 2019, 12:07 PM IST

हल्द्वानी के सर्किट हाउस में जिला योजना की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में जिलाधिकारी विनोद कुमार सुमन ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि पिछले वित्तीय वर्ष के अधूरा कार्यों को प्राथमिकता के साथ पूरा किया जाए.

जिला योजना बैठक.

हल्द्वानी: शहर के सर्किट हाउस में जिला योजना की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में जिलाधिकारी विनोद कुमार सुमन ने अधिकारियों को पिछले वित्तीय वर्ष के अधूरा कार्यों को प्राथमिकता के साथ पूरा करने के निर्देश दिए. वहीं, जिला योजना की बैठक में सभी विभाग के अधिकारी मौजूद रहे.

जिला योजना बैठक.

डीएम विनोद कुमार सुमन ने कहा कि इस वित्तीय वर्ष नैनीताल को 42 करोड़ रुपये आवंटित किए गए हैं. उन्होंने कहा कि इस वित्तीय वर्ष में उन कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी जो करीब 85% तक पूरे हो चुके हैं. इस दौरान डीएम ने पिछले वित्तीय वर्ष के अधूरे कार्यों की सूची बनाने के निर्देश दिए. साथ ही अधिकारियों को निर्देशित किया कि जिला योजना के तहत किया जाना वाला विकास कार्य दो साल के अंदर पूरा हो जाना चाहिए.

पढ़ें:जनता का धन्यवाद करने पहुंचे अजय भट्ट दिव्यांग कार्यकर्ता का जोश देख हुए भावुक, पहनाई माला

जिलाधिकारी विनोद कुमार सुमन ने कहा कि इस वित्तीय वर्ष जिले के 37 विभागों को प्राथमिकता दी गई है. जल्द ही बजट का आवंटन भी कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details