उत्तराखंड

uttarakhand

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ फर्जी फूड इंस्पेक्टर, मामले में जुटी पुलिस

लाइसेंस की जांच के नाम पर फर्जी  फूड इंस्पेक्टर  ने दुकानदारों के साथ ठगी भी की.  इस दौरान कुछ दुकानदारों ने शक होने पर हल्द्वानी क्षेत्र के फूड इंस्पेक्टर कैलाश चंद टम्टा से संपर्क किया.

By

Published : Jul 18, 2019, 8:41 PM IST

Published : Jul 18, 2019, 8:41 PM IST

फर्जी फूड इंस्पेक्टर सीसीटीवी कैमरे में कैद

हल्द्वानी:रामनगर क्षेत्र में फर्जी फूड इंस्पेक्टर बन कर एक व्यक्ति द्वारा ठगी करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि ये व्यक्ति खाद्य पदार्थों की जांच के नाम पर ठगी करता था. ठगी करने का पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद में हुआ है. जिसके बाद हल्द्वानी खाद्य विभाग ने कोतवाली में फर्जी फूड इंस्पेक्टर के खिलाफ तहरीर देते हुए मामले की जांच करने की मांग की है.

फर्जी फूड इंस्पेक्टर सीसीटीवी कैमरे में कैद,

बताया जा रहा है कि फर्जी फूड इंस्पेक्टर बनकर एक व्यक्ति बुधवार को हल्द्वानी और रामनगर की मिठाईयों की दुकान पर लाइसेंस जांच करने पहुंचा. लाइसेंस की जांच के नाम पर फर्जी फूड इंस्पेक्टर ने दुकानदारों के साथ ठगी भी की. इस दौरान कुछ दुकानदारों ने शक होने पर हल्द्वानी क्षेत्र के फूड इंस्पेक्टर कैलाश चंद टम्टा से संपर्क किया.

पढ़ें-बिना बाईपास बने टोल वसूली कर रहा NHAI, व्यापारियों ने किया विरोध

जिसमें कैलाश चंद टम्टा ने इस नाम का कोई भी फूड इंस्पेक्टर होने से इनकार किया. जिसके बाद जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि लाइसेंस की चेकिंग करने के नाम पर दुकानदारों से ठगी हुई है. साथ ही ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

पढ़ें-मॉनसून के आने से बढ़ा डेंगू का प्रकोप, 11 मरीजों में हुई पुष्टि

इस पूरे मामले में हल्द्वानी क्षेत्र के फूड इंस्पेक्टर कैलाश चंद्र टम्टा ने हल्द्वानी कोतवाली में तहरीर सौंपते हुए फर्जी फूड इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर जांच की मांग की है. वहीं, इस पूरे मामले में एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव का कहना है कि मामला दुकानदारों के द्वारा ये मामला उनके संज्ञान में लाया गया है और इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि फिलहाल पीड़ित दुकानदार ने इस मामले में किसी भी तरह की कोई भी तहरीर नहीं दी है. अगर पीड़ित दुकानदार की ओर से कोई तहरीर आती है तो फर्जी फूड इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details