उत्तराखंड

uttarakhand

दो दिनों तक काठगोदाम से हावड़ा को जाने वाली बाघ एक्सप्रेस रहेगी रद्द

By

Published : Jul 31, 2021, 7:37 AM IST

Updated : Jul 31, 2021, 12:36 PM IST

31 जुलाई और 1 अगस्त को बाघ एक्सप्रेस ट्रेन के रद्द होने से उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल को जाने वाले यात्रियों को परेशानी हो सकती है.

Bagh express train
बाघ एक्सप्रेस ट्रेन

हल्द्वानी:मॉनसून के कारण पश्चिम बंगाल में अतिवृष्टि के चलते हावड़ा के रेलवे यार्ड में पानी भर गया. ऐसे में शुक्रवार को हावड़ा से काठगोदाम को चलने वाली बाघ एक्सप्रेस ट्रेन नहीं चली. जिसके चलते अब 31 जुलाई और 1 अगस्त को काठगोदाम से हावड़ा को जाने वाली बाघ एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया है.

काठगोदाम स्टेशन अधीक्षक चयन रॉय ने बताया कि हावड़ा से काठगोदाम और काठगोदाम से हावड़ा को रोजाना चलने वाली बाघ एक्सप्रेस का संचालन शुक्रवार 30 जुलाई को हावड़ा से नहीं हुआ, जिसके चलते वापसी में काठगोदाम से हावड़ा को जाने वाली 31 जुलाई और 1 अगस्त यानी को बाघ एक्सप्रेस नहीं चलेगी. ऐसे में दो दिन यह ट्रेन रद्द रहेगी, जिन यात्रियों का रिजर्वेशन टिकट है वो अपना पैसा वापस ले सकते हैं.

पढ़ें-घायल की जान बचाने के चक्कर में डाली खुद की जिंदगी जोखिम में, देखें वीडियो

बता दें कि 31 जुलाई और 1 अगस्त को बाघ एक्सप्रेस ट्रेन के रद्द होने से उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल को जाने वाले यात्रियों को परेशानी हो सकती है. ऐसे में उन्हें अब यात्रा के लिए कोई और विकल्प तलाशने होंगे.

Last Updated : Jul 31, 2021, 12:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details