उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

हल्द्वानी के किशोर पर चढ़ा एक्टिंग का भूत, भागकर पहुंचा मुंबई, पुलिस घर लेकर आई

बड़े होते बच्चों पर माता पिता को नजर रखने की जरूरत है. हल्द्वानी के एक किशोर को फिल्मों में एक्टिंग का शौक चढ़ गया. ये किशोर बिना घरवालों को बताए मुंबई चला गया. वहां से घरवालों को फोन करके पैसे मांगने लगा.

By

Published : May 6, 2022, 11:41 AM IST

Haldwani Hindi News
हल्द्वानी हिंदी समाचार

हल्द्वानी:शहर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक किशोर के ऊपर फिल्म में एक्टिंग करने का भूत सवार हो गया. किशोर बिना घरवालों को बताए मुंबई चला गया. वहां पर फिल्म एक्टिंग के लिए काम तलाशने के साथ फिल्म सिटी अंधेरी में रजिस्ट्रेशन की फीस जमा करने के लिए पैसे भेजने को फोन करके परिवार वालों को मजबूर कर दिया. पूरे मामले में युवक के परिजन पुलिस में पहुंचे. जिसके बाद पुलिस किशोर को महाराष्ट्र से ढूंढ कर हल्द्वानी लाई है.

तीन पानी निवासी पूरन चंद मेहतोलिया ने 16 मार्च को कोतवाली पुलिस में तहरीर देते हुए अपने पुत्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उन्होंने कहा कि उनका पुत्र बिना बताये घर से गायब है. पूरे मामले में पुलिस मामला दर्ज करते हुए किशोर की ढूंढ खोज में लग गई. इस दौरान किशोर महाराष्ट्र पहुंच गया. वहां फिल्म में एक्टिंग करने के लिए इधर-उधर संपर्क करने लगा.

इस दौरान उसको पता चला कि महाराष्ट्र अंधेरी में रजिस्ट्रेशन होता है. जिसके बाद किशोर लगातार अपने घर फोन करने लगा. वो अपने परिजनों को रजिस्ट्रेशन कराने के लिए पैसे भेजने का दबाव बनाने लगा. बहुत समझाने के बाद भी जब वो नहीं माना तो परिजनों ने पुलिस को मामले की गंभीरता बताई. जिसके बाद हल्द्वानी पुलिस महाराष्ट्र पहुंची. महाराष्ट्र के मुंबई से किशोर को सकुशल ढूंढ कर पुलिस हल्द्वानी लाई है.
ये भी पढ़ें: 'धाकड़' के पहले गाने 'She is on fire' की लॉन्चिंग पर कंगना रनौत ने फ्लॉन्ट किया Queen Look, तस्वीरें

पुलिस ने किशोर से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसको फिल्म में काम करने की चाहत है. इसी चाहत में वह घर से महाराष्ट्र चला गया था. वहां फिल्म में काम की तलाश कर रहा था. फिलहाल किशोर के वापस आने के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली है. परिजनों ने हल्द्वानी पुलिस का आभार व्यक्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details