उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

गुरुग्राम से हल्द्वानी पहुंची युवती में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, नैनीताल में आंकड़ा पहुंचा 11

हल्द्वानी में एक और कोरोना संक्रमित आने का मामला सामने आया है. जिसके बाद नैनीताल में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 11 और प्रदेश में 69 पहुंच गया है.

By

Published : May 12, 2020, 7:02 PM IST

Updated : May 12, 2020, 7:52 PM IST

etv bharat
हल्द्वानी में एक और कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि

हल्द्वानी: उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण का एक और मामला सामने आया है. दिल्ली से हल्द्वानी पहुंची 23 वर्षीय युवती में कोरोना की पुष्टि हुई है, जिसके बाद नैनीताल जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 11 हो गई है. प्रदेशभर में संक्रमितों का आंकड़ा 69 पहुंच गया है. कुल 46 मरीज ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं.

बता दें कि 23 वर्षीय युवती 10 मई को दिल्ली से हल्द्वानी बस से पहुंची हुई थी. बस में सवार 5 लोगों को कोरोना संदिग्ध देखते हुए डॉक्टरों की टीम ने 10 मई को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया था. आज आई रिपोर्ट में 23 वर्षीय युवती पॉजिटिव पाई गई है, जबकि बाकी अन्य लोग नेगेटिव हैं. फिलहाल युवती 10 मई से सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती है.

ये भी पढ़ें:कोरोना वॉरियर्स: बच्चों को छोड़ ये परिवार निभा रहे हैं देश के लिए फर्ज

बताया जा रहा है कि युवती गुरुग्राम में नौकरी करती है. वो लॉकडाउन के कारण गुरुग्राम से हल्द्वानी पहुंची थी. युवती हल्द्वानी के कामलुवा गाजा की रहने वाली है. युवती के पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य महकमा और जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. जिला प्रशासन युवती के साथ बस में आए अब सभी लोगों का मेडिकल जांच करने और क्वारंटाइन करने के लिए विचार कर रहा है.

Last Updated : May 12, 2020, 7:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details