उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध, मुकरा तो भेजा जेल

By

Published : Jun 17, 2022, 8:14 AM IST

देहरादून में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शोएब को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने शोएब को जेल भेजने का आदेश दिया.

Dehradun Rape News
देहरादून दुष्कर्म समाचार

देहरादून:थाना राजपुर क्षेत्र के अंतर्गत युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बंध बनाने के बाद फरार हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. शादी में कार की डिमांड करते हुए इस आरोपी ने शादी से मना किया था. साथ ही युवती को जान से मारने की धमकी भी दी थी. फरार आरोपी को थाना राजपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

जान पहचान बढ़ाकर घर आना किया शुरू: 02 मार्च को एक युवती द्वारा शिकायत दर्ज कराई कि मेरी छोटी बहन के साथ मॉडलिंग में कार्यरत एक व्यक्ति शोएब अहमद निवासी सड़क दूधली देहरादून रोड सहारनपुर से 2018 में पीड़िता की जान पहचान हुई थी. जिस कारण शोएब का मेरे घर देहरादून आना जाना शुरू हो गया था. उसने मुझसे कहा कि वह मुझे पसन्द करता है और मुझसे निकाह करना चाहता है.

शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध: उसके बाद पीड़िता से नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी. आरोपी ने पीड़िता को अपने घरवालों से भी मिलवाया. विश्वास दिलाया कि निकाह से उसके घर वालों को कोई आपत्ति नहीं है. पीड़िता देहरादून में अकेली रहती है. 14 दिसंबर 2021 को शोएब पीड़िता के घर आया और वहीं रुक गया. शोएब ने शादी करने का भरोसा देते हुये पीड़िता से जबरदस्ती से शारीरिक सम्बन्ध बनाये.

शारीरिक शोषण के बाद देने लगा धमकी: उसके बाद जब पीड़िता शादी की बात कहती तो शोएब हर बार टालमटोल करने लगता. जब कुछ दिन बाद पीड़िता ने दबाव में शादी के लिए बात की तो शोएब ने कार की डिमांड करते हुये शादी से मना कर दिया. पीड़िता के घर वालों ने शोएब व उसके परिवार से कई बार शादी करने की बात की तो वे लोग धमकी देने लगे. आरोप है कि पुलिस कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी भी देने लगे. पीड़िता द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर शोएब के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया.
ये भी पढ़ें: Doon Womans Dead Body Mystery: सिंदूर की डिबिया और स्वेटर खोलेंगे मौत का राज !

कोर्ट से जारी हुआ गैर जमानती वारंट: थाना राजपुर प्रभारी मोहन सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत होने के बाद काफी समय से वह फरार चल रहा था. अपनी गिरफ्तारी से बच रहा था. आरोपी के खिलाफ न्यायालय से गैर जमानती वारंट जारी किया गया था. फरार शोएब को तलब किया गया तो आरोपी हाजिर हो गया. जिसके बाद जांच में प्रथम दृष्टया अपराध की पुष्टि होने पर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने उसे जेल भेजने के आदेश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details