उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंडः बदला मौसम का मिजाज, उत्तरकाशी में एवलांच की चेतावनी

By

Published : Nov 26, 2019, 9:26 PM IST

मौसम विभाग ने उत्तरकाशी में हिमस्खल की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को मौसम का मिजाज तल्ख रहेगा. देहरादून, नैनीताल, टिहरी, पौड़ी और हरिद्वार में ओलावृष्टि की संभावना भी जताई गई है.

snowfall
बर्फबारी

देहरादूनः उत्तराखंड में मौसम का मिजाज बदल गया है. पहाड़ से लेकर मैदान तक बारिश शुरू हो गई है. वहीं मौसम विभाग ने उत्तरकाशी में हिमस्खल की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को मौसम का मिजाज तल्ख रहेगा. देहरादून, नैनीताल, टिहरी, पौड़ी और हरिद्वार में ओलावृष्टि की संभावना भी जताई गई है.

बता दें कि बदरीनाथ, केदारनाथ, गंगोत्री, यमुनोत्री और हेमकुंड साहिब के साथ ही गढ़वाल और कुमाऊं में ऊंचाई वाले इलाकों में हिमपात हो रहा है. पहाड़ों में बर्फबारी और मैदान में बारिश से ठंड बढ़ गई है. वहीं, मौसम विभाग ने संबंधित विभाग और ग्रामीणों को सतर्क रहने के साथ सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ेंःमसूरी में बदला मौसम का मिजाज, झमाझम बारिश से खिले पर्यटकों के चेहरे

मसूरी में मंगलवार शाम जमकर बारिश हुई, जबकि पौड़ी, रुद्रप्रयाग, नैनीताल, अल्मोड़ा, बागेश्वर और हरिद्वार में सुबह हल्की वर्षा हुई. चार धाम के साथ ही उत्तरकाशी जिले में हर्षिल और सुक्की टॉप पर रुक-रुक कर बर्फबारी का दौर जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details