उत्तराखंड

uttarakhand

राजधानी में बढ़ रही चेन स्नेचिंग की घटनाओं पर पुलिस सख्त, CPU को दिए निर्देश

By

Published : Jul 18, 2019, 11:09 PM IST

देहरादून में बढ़ते चेन स्नेचिंग की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए पुलिस मुख्यालय ने देहरादून एसपी को दोपहिया वाहन चालकों पर नजर रखने के निर्देश दिए हैं.

चेन स्नेचिंग की घटनाओं पर पुलिस सख्त

देहरादून: नगर में बढ़ते चेन स्नेचिंग की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए पुलिस मुख्यालय ने देहरादून एसपी को दोपहिया वाहन चालकों पर नजर रखने के निर्देश दिए हैं. जिसके लिए शहर में संदिग्ध दोपहिया चालकों पर पैनी नजर रखी जाएगी. ताकि इन घटनाओं पर अंकुल लगाया जा सके. वहीं, एसपी ट्रैफिक ने कहा कि फिलहाल ये अभियान दो हफ्ते के लिए चलाया जाएगा.

चेन स्नेचिंग की घटनाओं पर पुलिस सख्त.

बता दें कि शहर में पिछले कई दिनों में चेन स्नेचिंग की घटनाएं काफी बढ़ गई है. जिसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस मुख्यालय ने एसपी ट्रैफिक को निर्देश दिए कि अगले दो हफ्ते तक सीपीयू चालान नहीं काटेगी, बल्कि शहर में दोपहिया वाहनों पर अपनी पैनी नजर रखेगी.

पढ़ें:सेना के जवान को अंतिम विदाई देने नहीं पहुंचा कोई भी 'माननीय', परिजनों में आक्रोश

वहीं, एसपी ट्रैफिक प्रकाश चंद्र आर्य ने कहा कि स्ट्रीट क्राइम को रोकना सीपीयू की जिम्मेदारी है. बीते दिनों शहर में बढ़ते चेन स्नेचिंग के मामलों को देखते हुए अब फोकस किया गया है कि चालान को छोड़कर वाहन की सघन चेकिंग की जाए.

एसपी ट्रैफिक ने कहा कि अगर वाहन स्वामी संदिग्ध लगा तो दो पहिया वाहन को चेक करने के साथ ही वाहन स्वामी के बारे में जांच की जाएगी. फिलहाल ये अभियान 2 हफ्ते तक चलाया जाएगा. इस अभियान से उम्मीद है कि अब तक जो घटनाएं हुई हैं, उनका जल्द खुलासा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details