उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 13, 2019, 6:21 PM IST

Updated : Feb 13, 2019, 6:38 PM IST

ETV Bharat / city

कांग्रेस का आपसी कलह आया सामने, गणेश गोदियाल ने नेता प्रतिपक्ष पर लगाया गंभीर आरोप

लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर उत्तराखंड में कांग्रेस का आपसी कलह खुलकर सामने दिखने लगा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यमंत्री गणेश गोदियाल ने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के खिलाफ मोर्चा खेल दिया है.

देहरादून: लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर उत्तराखंड में कांग्रेस का आपसी कलह खुलकर सामने दिखने लगा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यमंत्री गणेश गोदियाल ने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के खिलाफ मोर्चा खेल दिया है. गणेश गोदियाल ने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग कांग्रेस में शामिल हुए हैं, नेता प्रतिपक्ष उनसे पहले भी मिल चुकी हैं. इस दौरान गणेश गोदियाल ने इंदिरा हृदयेश पर कांग्रेस के बड़े नेताओं का अस्तित्व खत्म करने का भी आरोप लगाया.

पढ़ें:स्वाइन फ्लू से एक और की मौत, मरने वालों का आंकड़ा पहुंचा 24

बता दें कि कुछ दिन पहले उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह कि मौजूदगी में कुछ कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में शामिल किया गया था. जिसमें श्रीनगर से निर्दलीय चुनाव लड़ चुके मोहन काला भी शामिल थे. मोहन काला कांग्रेस विधायक गणेश गोदियाल के खिलाफ 2017 में विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं. यही वजह है कि गणेश गोदियाल पार्टी से नाराज हैं.

पढ़ें:यात्रीगण ध्यान दें! गुर्जर आंदोलन के चलते उत्तराखंड की ये ट्रेनें हुईं कैंसिल

वहीं कांग्रेस विधायक गणेश गोदियाल ने बताया कि मेरी नाराजगी इस बात से है कि इंदिरा हृदयेश ने मुझसे कहा कि जो लोग कांग्रेस में शामिल हुए हैं उन्हें वे नहीं जानती हैं. गणेश ने कहा कि उनके पास सबूत है कि वो उन लोगों से पहले भी मिल चुकी हैं. लेकिन उन्होंने नहीं बताया कि वो कांग्रेस में शामिल होने वाले लोगों से पहले भी मिल चुकी हैं.

गणेश गोदियाल ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश अपने बेटे के लिए भाजपा के साथ मिलकर कांग्रेसी नेताओं को उखाड़ने के लिए षडयंत्र कर रहीं हैं. उन्होंने कहा कि इंदिरा हृदयेश कल मंत्री थीं और आज नेता प्रतिपक्ष हैं, अगर कुछ गड़बड़ हुई तो इनकी कुर्सी जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि इंदिरा अलग तरह की राजनीति कर पार्टी के बड़े नेता का अस्तित्व खत्म करना चाहती हैं.

Last Updated : Feb 13, 2019, 6:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details