उत्तराखंड

uttarakhand

BJP प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

By

Published : May 26, 2021, 5:38 PM IST

Updated : May 27, 2021, 8:20 AM IST

30 मई को केंद्र में बीजेपी सरकार के सात साल पूरे होने जा रहे है. लेकिन कोरोना का कारण बीजेपी इस बार कोई भव्य आयोजन या जश्न नहीं मना रही है.

मदन कौशिक
मदन कौशिक

देहरादून:उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में 27 मई यानी आज बीजेपी प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक आयोजित की जाएगी. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के अलावा प्रदेश महामंत्री और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों मौजूद रहेंगे. बैठक में पार्टी से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा होगी.

इस बारे में जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि कोर ग्रुप की बैठक में कोविड को लेकर संगठन की तरफ से किए जा रहे कार्यों पर चर्चा की जाएगी. इसके अलावा संगठन स्तर पर इस तरह को कार्यों को और कैसे आगे बढ़ाया जाए, इस पर भी विचार किया जाएगा. 2022 के विधानसभा चुनाव से जुड़े कुछ विषय भी आ सकते है, जिसमें चुनावी रणनीति पर बात की जाएगी.

पढ़ें-CM के वर्चुअल उद्घाटन में मंत्री के सामने सोशल डिस्टेंसिंग तार-तार

केंद्र में बीजेपी सरकार के 7 साल पूरे होने पर कोई आयोजन नहीं

इसके अलावा उन्होंने कहा कि 30 मई को केंद्र में बीजेपी सरकार के सात साल पूरे होने जा रहे है. लेकिन कोरोना का कारण बीजेपी इस बार कोई भव्य आयोजन या जश्न नहीं मना रही है. सातवां साल बड़ी सादगी से मनाया जाएगा. सभी कार्यक्रता सेवा के भाव से समर्पित रहेंगे और आज की बैठक में भी इस विषय पर चर्चा की जाएगी. संगठन ने सभी विधायकों और सांसदों को ग्रामीण क्षत्रों में जाने के निर्देश दिये गये हैं. वहीं पिछले बैठक में दिए गए लक्ष्यों की समीक्षा भी होगी.

Last Updated : May 27, 2021, 8:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details