उत्तराखंड

uttarakhand

राजधानी में बुजुर्ग महिला की हत्या कर बदमाशों ने घर में की लूट, शहरभर में पुलिस की नाकाबंदी

By

Published : Oct 31, 2019, 11:34 PM IST

देहरादून में अज्ञात बदमाशों ने एक घर में मौजूद महिला की हत्या कर लूट की वारदात को अंजाम दिया. वहीं पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए शहरभर में नाकेबंदी कर दी है.

शहरभर में पुलिस की नाकाबंदी

देहरादून: राजपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर घर में लूट होने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और शव को कब्जे में ले लिया. वहीं, पुलिस ने अज्ञात बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने शहरभर में नाकाबंदी कर दी है.

जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के दून विहार में एयरफोर्स से रिटायर्ड 65 वर्षीय महिला गुलशन चड्ढा के घर अज्ञात लोग लूट के इरादे से घुसे. इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने महिला को दवाई सुंघाकर बेहोश कर दिया. जिसके बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि महिला बीपी की मरीज थी और दवाइयों के ओवरडोज के कारण उसकी मौत हो गई.

पढ़े:आदमखोर गुलदारों को पकड़ना बना चुनौती, लगातार बढ़ रहे हमले

वहीं, एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि महिला के परिजनों से पूछताछ की जा रही है. घर से कितना सामान और नकदी चोरी हुई है. इसकी जानकारी ली जा रही है. एसपी सिटी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए शहरभर में नाकाबंदी कर दी गई है. साथ ही एसपी सिटी ने कहा कि प्रथम दृष्टया में महिला की मौत दवाई की ओवरडोज से हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details