उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

हरिद्वार बाईपास पर दर्दनाक सड़क हादसा, ओवरटेक करने के चक्कर में छात्र की दर्दनाक मौत

मृतक विशाल राणा नोएडा का रहना वाला था और देहरादून के राजा रोड पर पेइंग गेस्ट में रहकर डीबीसी कॉलेज सेलाकुई में पढ़ाई कर रहा था. पुलिस ने डम्पर ड्राइवर को गिरफ्तार कर डम्पर को अपने कब्जे में कर लिया है.

By

Published : May 30, 2019, 7:03 AM IST

हरिद्वार बाईपास पर दर्दनाक सड़क हादसा

देहरादून:हरिद्वार बाईपास रोड पर निलाया हिल्स अपार्टमेंट के सामने डम्पर को ओवरटेक करते समय एक स्कूटी सवार छात्र का एक्सीडेंट हो गया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायल छात्र को 108 सेवा द्वारा अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार, विशाल राणा अपनी स्कूटी से हरिद्वार बाईपास रोड पर निलाया हिल्स अपार्टमेंट के सामने वाली रोड पर जा रहा था. डम्पर को ओवरटेक करने के चक्कर मे अनियंत्रित होकर उसकी स्कूट पलट गई. घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और 108 के माध्यम से विशाल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान विशाल की मौत हो गई.


थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि विशाल राणा नोएडा का रहना वाला था और देहरादून के राजा रोड पर पेइंग गेस्ट में रहकर डीबीसी कॉलेज सेलाकुई में पढ़ाई कर रहा था. पुलिस ने डम्पर ड्राइवर को गिरफ्तार कर डम्पर को अपने कब्जे में कर लिया है. वहीं, परिजनों की तहरीर पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details