उत्तराखंड

uttarakhand

सख्तीः कम चालान करने पर SSP ने काटा पुलिसकर्मियों का एक दिन का वेतन

By

Published : Jun 19, 2019, 11:39 PM IST

मई और जून में चलाए गए अभियान में सब इंस्पेक्टर और सीपीयू कर्मियों को नोटिस जारी किये  गए हैं. जिसमें कुछ पुलिसकर्मियों का एक दिन का वेतन काटा जाएगा. एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने यह कदम उठाया है.

पुलिसकर्मियों का कटा एक दिन का वेतन

देहरादून:चालान करने में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर पुलिस कप्तान ने सख्त रुख अपनाया है. एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने कुछ सब इंस्पेक्टर और सीपीयू कर्मचारियों को नोटिस जारी कर उनका एक दिन का वेतन काटने का निर्देश दिया है.

एसएसपी निवेदिता कुकरेती

बता दें कि यातायात निदेशालय की ओर से जनपद स्तर पर मई ओर जून महीने में चेकिंग अभियान चलाने के लिए निर्देशित किया गया था. इस अभियान में कई पुलिसकर्मियों द्वारा ड्यूटी में लापरवाही बरतने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि चेंकिग के दौरान इन पुलिसकर्मियों ने काफी कम चालान किये हैं.

पढे़ं-हल्द्वानी में आवारा कुत्तों का आतंक, एक दिन में 15 लोगों को बनाया शिकार

जिसके चलते पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने नोटिस जारी किए हैं. मई और जून में चलाए गए अभियान में सब इंस्पेक्टर और सीपीयू कर्मियों को नोटिस जारी किये गए हैं. जिसमें इन सभी का एक दिन का वेतन काटा जाएगा.
एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि निदेशालय और जनपद स्तर से निर्देश दिए गए थे कि यातायात अनुपालन के लिए चेकिंग अभियान चलाया जाए. जिसके तहत कुछ सब इंस्पेक्टर द्वारा लापरवाही बरती गई थी. जिसके चलते चेकिंग अभियान सफल नहीं हो पाया. जिस कारण दोषी पुलिसवालों को नोटिस जारी किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details