उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

PM मोदी की सभा के लिए सिलवाई गई विशेष जैकेट, देखें वीडियो

बीजेपी ने आधिकारिक तौर पर एक लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा है. साथ ही पीएम मोदी की रैली के वक्त बीजेपी पदाधिकारी उसी विशेष जैकेट में नजर आएंगे.

By

Published : Apr 4, 2019, 7:29 PM IST

Updated : Apr 5, 2019, 1:12 PM IST

PM मोदी की सभा

देहरादून:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को देहरादून के परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस रैली को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं. वहीं बीजेपी पदाधिकारियों ने रैली के लिए एक खास जैकेट सिलवाई है.

ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल ने बताया कि पार्टी ने आधिकारिक तौर पर एक लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा है. उन्होंने मंच से मैदान की ओर इशारा करते हुए कहा कि हम इसे भर देंगे. वहीं दूसरी ओर राजपुर विधायक और रैली संयोजक खजान दास अलग ही अंदाज में नजर आए. उन्होंने मोदी की रैली के लिए एक विशेष जैकेट सिलवाई है.

यह भी पढ़ें:गढ़वाल लोक सभा सीट पर सियासत और चुनावी समीकरण, देखिए खास रिपोर्ट

पीएम मोदी की रैली के वक्त बीजेपी पदाधिकारी उसी विशेष जैकेट में नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि रैली के लिए हर कार्यकर्ता को जिम्मेदारी दे दी गई है. पीएम मोदी की शुक्रवार को होने वाली रैली सफल होगी और उससे बीजेपी को मजबूती मिलेगी. इसके साथ ही बीजेपी की जीत का अंतर बढ़ जाएगा. वहीं रैली से एक दिन पहले सीएम त्रिवेंद्र ने परेड ग्राउंड पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

बीजेपी पदाधिकारियों से खास बातचीत

आपको बता दें कि चुनाव की घोषणा के बाद पीएम मोदी की उत्तराखंड में ये दूसरी रैली है. इससे पहले पीएम मोदी ने रुद्रपुर में रैली की थी.

Last Updated : Apr 5, 2019, 1:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details