उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

कैंट क्षेत्र में चुनाव की मांग, सामाजिक कार्यकर्ता ने रक्षा मंत्री को लिखा पत्र

मसूरी में कैंट क्षेत्र में चुनाव कराये जाने की मांग को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता शैलेंद्र सिंह बिष्ट ने रक्षा मंत्री को पत्र लिखा है.

By

Published : Sep 18, 2021, 9:24 PM IST

social-worker-shailendra-singh-bisht-wrote-a-letter-to-the-defense-minister-regarding-the-demand-for-elections-in-the-cantt-area
सामाजिक कार्यकर्ता ने रक्षा मंत्री को लिखा पत्र

मसूरी:सामाजिक कार्यकर्ता शैलेंद्र सिंह बिष्ट ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने रक्षा मंत्री से कैंट क्षेत्र में चुनाव कराने की मांग की है. पत्र में शैलेंद्र सिंह बिष्ट ने कैंट क्षेत्र में रह रहे लोगों की परेशानियों का भी जिक्र किया है.

शैलेंद्र सिंह बिष्ट ने पत्र में लिखा है कि उत्तराखंड के सभी कैंट क्षेत्रों में सभी जनप्रतिनिधियों का कार्यकाल पूर्व में ही खत्म हो गया है. काफी समय से चुनाव नहीं हुए हैं. जिस कारण लोगों को अपनी समस्याओं को अधिकारियों तक पहुंचाने में काफी दिक्कत आ रही है. इसके कारण कैंटोनमेंट क्षेत्र में विकास के कार्य भी बाधित हो रहे हैं.

पढ़ें-केजरीवाल का उत्तराखंड का चुनावी दौरा कल, हल्द्वानी में युवाओं की बात करेंगे AK

उन्होंने लिखा है कि कैंट क्षेत्र में निवास करने वाले लोग सभी कैंटोनमेंट में चुनाव कराए जाने की मांग कर रहे हैं. जिससे चुनाव में लोग अपने जनप्रतिनिधि को चुनकर छावनी परिषद भेज सकें. इससे वे अपने क्षेत्र की समस्याओं को अधिकारियों तक पहुंचाकर उनका निराकरण करवा सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details