उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

उत्तरकाशी पहुंचे सचिन पायलट की बरसों पुरानी तमन्ना हुई पूरी, इस अंदाज को देख हर कोई रह गया दंग

राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट चौपर से उतरे और कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद सीधा अपनी गाड़ी के पास पहुंचे. उसके बाद खुद सभास्थल रामलीला मैदान तक कार ड्राइव किया.

By

Published : Apr 7, 2019, 11:25 PM IST

खुद गाड़ी ड्राइव कर सभा स्थल तक पहुंचे सचिन पायलट.

उत्तरकाशीः लोकसभा चुनाव में नेताओं के कई रंग देखने को मिलते हैं. रविवार दोपहर मातलि में भी कांग्रेस के नेता सचिन पायलट का अंदाज देख सभी दंग रह गए. चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने उत्तरकाशी पहुंचे राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट चौपर से उतरे और कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद सीधा अपनी गाड़ी के पास पहुंचे. उसके बाद खुद सभास्थल रामलीला मैदान तक कार ड्राइव कर पहुंचे. जनसभा समाप्त होने के बाद वापस रामलीला मैदान से मातलि हेलीपैड तक कार ड्राइव की और करीब 15 किमी के हिल रूट पर सचिन पायलट ने ड्राइविंग का लुफ्त उठाया.

पढ़ें-शाहनवाज बोले- इस बार है मोदी की सुनामी, कांग्रेस के नेताओं का नहीं चलेगा अता-पता

रविवार दोपहर को राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट चौपर से मातलि हेलीपैड पहुंचे. जहां पर कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद वह सीधा कार के पास पहुंचे. पायलट ने ड्राइवर से कार की चाबी मांगी और खुद बैठ गए ड्राइविंग सीट पर. सचिन पायलट के साथ आगे की सीट पर कांग्रेस के टिहरी लोकसभा प्रत्याशी प्रीतम सिंह और पीछे की सीट पर गंगोत्री के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण और नगरपालिका अध्यक्ष बाड़ाहाट रमेश सेमवाल बैठे. उसके बाद वह स्वयं करीब 7 किमी रामलीला मैदान तक कार ड्राइव कर पहुंचे और जनसभा समाप्त होने के बाद भी रामलीला मैदान से मातलि हेलीपैड तक सचिन पायलट ने कार ड्राइव की.

पढ़ें-सचिन पायलट बोले- बीजेपी टू मैन आर्मी-वन मैन शो है, खूब की मन की बात, पर नहीं सुनी जनता की बात

गंगोत्री के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने बताया कि सब उस समय आश्चर्यचकित थे, जब राजस्थान के डिप्टी सीएम ने ड्राइवर से कार की चाबी मांगी और स्वयं कार ड्राइव करने की बात कही. सजवाण ने कहा कि पायलट ने बताया कि उन्हें कॉलेज टाइम से ही हिल एरिया में कार ड्राइव करने का शोक है, जो इच्छा आज उत्तरकाशी में पूरी हुई है. वहीं गंगोत्री पुरोहित सभा के अध्यक्ष पवन सेमवाल और नगरपालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल ने सचिन पायलट को गंगाजल भेंट किया और गंगोत्री आने का निमंत्रण दिया. पवन सेमवाल ने बताया कि पायलट ने जल्द ही गंगोत्री धाम आने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details