उत्तराखंड

uttarakhand

प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक आपस में भिड़े सपा नेता, प्रदेश अध्यक्ष ने कराया शांत

By

Published : Nov 6, 2020, 6:41 PM IST

सपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में हंगामा हो गया. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता किसी बात को लेकर प्रदेश अध्यक्ष के सामने ही आपस में उलझ पड़े. हालांकि, मामले को किसी तरह शांत कराया गया.

Dehradun Samajwadi Party
देहरादून न्यूज

देहरादून:समाजवादी पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब प्रदेश सचिव मशगुल मंच से अपनी बात रख रहे थे. इस दौरान उन्होंने एक ऐसी अशोभनीय टिप्पणी कर दी, जिससे सपा कार्यकर्ता प्रदीप चौधरी उग्र हो गए. उन्होंने कहा कि प्रदेश सचिव की तरफ से की गई टिप्पणी बर्दाश्त करने लायक नहीं है.

प्रदीप चौधरी ने कहा कि मशगुल की प्रदेश अध्यक्ष के बारे की गई टिप्पणी बर्दाश्त योग्य नहीं है, उन्होंने कहा कि प्रदेश सचिव को सोच समझकर अपनी बात कहनी चाहिए थी. हंगामा बढ़ता देख बैठक में मौजूद स्व. विनोद बर्तवाल की धर्मपत्नी व पूर्व मंत्री आभा बर्तवाल ने किसी तरह मामले को शांत करवाया.

सपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में हंगामा.

वहीं, इस मामले में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.सत्यनारायण सचान का कहना है कि मिस कम्युनिकेशन की वजह से ऐसा हुआ है. कुछ इस तरह की बातें हो जाती हैं, जिसको शांत करा दिया जाता है.

पढ़ें- IAS अधिकारी वी षणमुगम को क्लीन चिट, मंत्री रेखा आर्य ने कही ये बात

इसलिए हुआ हंगामा

सपा की प्रदेश कार्यकारिणी समिति की बैठक के दौरान हंगामा हो गया. इस दौरान कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सत्यनारायण सचान के सामने ही आपस में उलझ पड़े. हंगामा इसलिए खड़ा हुआ कि नगर निगम ने समाजवादी पार्टी के हरिद्वार स्थित पार्टी कार्यालय को खाली करने का नोटिस दिया है. इस मामले में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में अपनी बात रख रहे प्रदेश सचिव मशगुल और प्रदीप चौधरी के बीच तीखी नोकझोंक शुरू हो गई. आभा बर्तवाल समेत अन्य नेताओं ने किसी तरह बीच बचाव करते हुए मामले को शांत करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details