उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

बल्लीवाला फ्लाईओवर को लेकर गरमाई सियासत, सीएम के बाद सूर्यकांत धस्मना ने किया निरीक्षण

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने रविवार को कांग्रेसियों के साथ मिलकर बल्लीवाला फ्लाईओवर का निरीक्षण किया. देहरादून के बल्लीवाला क्षेत्र में बने फ्लाईओवर पर हुई दुर्घटना में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है.

By

Published : Apr 28, 2019, 3:29 PM IST

बल्लीवाला फ्लाईओवर.

देहरादून: कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने रविवार को कांग्रेसियों के साथ मिलकर बल्लीवाला फ्लाईओवर का निरीक्षण किया. देहरादून के बल्लीवाला क्षेत्र में बने फ्लाईओवर पर हुई दुर्घटना में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है. जिसको लेकर को लेकर अब सियासत तेज होने लगी है. कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना का कहना है कि स्थानीय भाजपा के विधायक हरबंस कपूर की जिद के चलते इस फ्लाई ओवर को टू लेन किया गया था.

बल्लीवाला फ्लाईओवर.

बल्लीवाला फ्लाईओवर पर आए दिन हो रही दुर्घटनाओं के बाद न केवल सरकार बल्कि विपक्ष ने भी इस मामले को प्राथमिकता देनी शुरू कर दी है. इसी क्रम में रविवार को कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बल्लीवाला का निरीक्षण किया. वहीं, दो दिन पहले ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी फ्लाईओवर का निरीक्षण कर इसे ठीक करने के आदेश दे चुके हैं.

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि बल्लीवाला फ्लाईओवर फोरलेन बनाया जाना था. लेकिन स्थानीय भाजपा के विधायक हरबंस कपूर की जिद के चलते इसको टू लेन किया गया. जिसके आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं.

बता दें कि 2 दिन पहले ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी खुद बल्लीवाला फ्लाईओवर का निरीक्षण कर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए थे. इस फ्लाईओवर को फोरलेन बनना था लेकिन प्रतिनिधियों के दबाव के बाद इसे टू लेन ही बनाया गया. साथ ही बजट की कमी भी इसकी एक बड़ी वजह रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details