उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिफ्तार, भेजा जेल

बीते 9 जुलाई को पीड़ित के परिजनों द्वारा थाना कोतवाली नगर में तहरीर दी की उनकी नाबालिग बेटी (15) को अरविंद नाम के व्यक्ति जून को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था. जब नाबालिग घर वापस आई तो उसने अपनी मां से आपबीती बताई.

By

Published : Jul 11, 2019, 9:01 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.

देहरादून: पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को सुभाष रोड से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर नाबालिक युवती को बहला-फुसलाकर रेप करने और पीड़ित के परिजनों को जान से मारने की धमकी देने का आरोप है. शिकायत मिलने के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया है.

गौर हो कि बीते 9 जुलाई को पीड़ित के परिजनों द्वारा थाना कोतवाली नगर में तहरीर दी की उनकी नाबालिग बेटी (15) को अरविंद नाम के व्यक्ति जून को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था. जब नाबालिग घर वापस आई तो उसने अपनी मां से आपबीती बताई. पीड़िता ने बताया कि अरविंद ने उसके साथ बलात्कार किया है और इस संबंध में किसी को बताने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है.

जिसके बाद पीड़ित द्वारा तहरीर के आधार पर थाना नगर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया. नगर कोतवाली प्रभारी एसएस नेगी ने बताया कि पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है. विवेचना और पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी अरविंद को सुभाष रोड देहरादून से गिरफ्तार किया गया. जिसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details