उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

देहरादून: नकली करेंसी के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

बुधवार सुबह पुलिस ने संजय शर्मा को मकतुलपुरी से गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी से हजारों की नकली करेंसी भी बरामद की है.

By

Published : Jan 15, 2020, 11:28 PM IST

one-accused-arrested-with-fake-currency-from-haridwar
नकली करेंसी के साथ एक आरोपी गिरप्तार

देहरादून: क्लेमेंट टाउन थाना पुलिस ने बुधवार को हजारों की नकली करेंसी के साथ एक शातिर आरोपी को हरिद्वार से गिरफ्तार किया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है. बता दें कि सितबर महीने में इसी आरोपी के साथी और आयुर्वेद के डॉक्टर को लाखों की नकली करेंसी और पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

नकली करेंसी के साथ एक आरोपी गिरफ्तार.

17 सितंबर को क्लेमेंट टाउन थाना पुलिस ने हापुड़ के रहने वाले राजेश गौतम को 6 लाख 49 हजार की नकली करेंसी, एक प्रिंटर, चार प्रिंटिंग कार्टेज,16 पेज प्रिंटिंग,चार प्रिंटिंग कार्टेज और एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया था. इस घटना में एक अन्य आरोपी संजय शर्मा फरार हो गया था. जिसके बाद डीआईजी के निर्देश के बाद फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस अभियान चला रही थी. इसी कड़ी में पुलिस द्वारा टीम बनाकर मुखबिर की सूचना पर बुधवार सुबह संजय शर्मा को मकतुलपुरी से गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी से कई नकली नोट भी बरामद किए.

पढ़ें-भूमि में पल-पल बदल रहा मौसम, दो दिन ऐसा रहेगा सूरते-हाल

क्लेमेंट टाउन थाना प्रभारी ने बताया कि संजय शर्मा के साथी राजेश गौतम और विक्रम चौहान पहले ही नकली नोट के मामले में जेल जा चुके हैं. संजय शर्मा बीते लंबे समय से फरार चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details