उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

सूर्यग्रहण के बाद लिया मां तुलजा भवानी का आशीर्वाद लेने पहुंचे भगत दा

सोलापुर दौरे पर पहुंचे महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने अक्कलकोट में स्वामी समर्थ के दर्शन किये. इसके बाद उन्होंने तुलजापुर स्थित तुलजा भवानी के दर्शन कर आशीर्वाद मांगा.

By

Published : Dec 26, 2019, 10:54 PM IST

Updated : Dec 26, 2019, 11:05 PM IST

Maharashtra Governor Bhagat Singh Koshyari on Solapur visit
तुलजा भवानी के दर्शन करते महाराष्ट्र राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी

महाराष्ट्र/देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व वर्तमान में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी इन दिनों सोलापुर के दौरे पर हैं. अपने दो दिवसीय दौरे में बुधवार को भगत सिंह कोश्यारी ने अक्कलकोट में स्वामी समर्थ के दर्शन किए. इस दौरान श्री स्वामी समर्थ वृक्ष देवस्थान समिति ने भगत सिंह कोश्यारी को सम्मानित किया. वहीं सोलापुर दौरे में भगत सिंह कोश्यारी ने सूर्यग्रहण खत्म होने के बाद तुलजापुर में मां तुलजा भवानी के दर्शन कर आशीर्वाद मांगा.

भगत सिंह कोश्यारी को सम्मानित करती श्री स्वामी समर्थ वृक्ष देवस्थान समिति

बुधवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सबसे पहले राज्य स्तरीय विश्वविद्यालय खेल टूर्नामेंट का उद्घाटन किया. इसके बाद वे अक्कलकोट पहुंचे. जहां उन्होंने स्वामी जी के दर्शन किए. इस अवसर पर स्वामी समर्थ देवस्थान समिति के अध्यक्ष महेश इंगले, अमोल भोंसले, अकालकोट अन्नपुत्र बोर्ड के सदस्य मौजूद रहे.

पढ़ें-CM ने सुनी जनता की गुहार, सुसुआ नदी पर पुल निर्माण की घोषणा

बता दें कि हाल में ही भगत सिंह कोश्यारी को महाराष्ट्र का राज्यपाल बनाया गया है. सी विद्यासागर राव का कार्यकाल समाप्त होने के बाद उन्हें महाराष्ट्र का राज्यपाल बनाया गया था. इससे पहले भगत सिंह कोश्यारी उत्तराखंड भाजपा में बड़ी भूमिका निभा चुके हैं.

Last Updated : Dec 26, 2019, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details