उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

हिमाचली वोटरों को साधने विकासनगर पहुंचे जयराम, कहा- इस बार फिर मोदी सरकार को मिलेगा बहुमत

टिहरी सांसद प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के समर्थन में हिमाचली वोटर्स को लुभाने के लिए बरोटीवाला में जनसभा को संबोधित किया.

By

Published : Apr 7, 2019, 6:40 PM IST

Updated : Apr 7, 2019, 7:20 PM IST

हिमाचल के सीएम जयराम ने गिनाई उपलब्धियां.

विकासनगर: हिमाचल के चार और उत्तराखंड की पांच संसदीय सीटों पर बीजेपी की ऐतिहासिक जीत होगी. यह बात विकासनगर पहुंचे हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही. इस दौरान उन्होंने टिहरी सांसद प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के समर्थन में हिमाचली वोटर्स को लुभाने के लिए बरोटीवाला में जनसभा को भी संबोधित किया.

हिमाचल के सीएम जयराम ने गिनाई उपलब्धियां.

अपने तय कार्यक्रम के अनुसार विकासनगर पहुंचे हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि उत्तराखंड और हिमाचल सीमा आपस में सटी हुई है और दोनों की भौगोलिक स्थिति एक जैसी है. दोनों प्रदेश में बीजेपी की सरकारें हैं और दोनों जगहों से कुल 9 संसदीय सीटों (उत्तराखंड में 5 और हिमाचल में 4) पर बीजेपी की जीत हो रही है.

इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके मंत्रिमंडल के मंत्री अनिल शर्मा के बेटे कांग्रेस के टिकट पर मंडी संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे हैं अभी तक उन्होंने बीजेपी के चुनाव कार्यक्रम से दूरी बनाई है. यदि अनिल के बेटे के समर्थन में कांग्रेस का प्रचार करते हैं तो उनका मंत्री पद और विधायकी दोनों खतरे में पड़ सकती है. इस दौरान उनके साथ विकास नगर विधायक मुन्ना सिंह चौहान और पोंटा विधायक सुखराम चौधरी नगर पालिका अध्यक्ष विकासनगर शांति जुवांठा समेत कई बीजेपी नेता मौजूद थे.

बहरहाल, हिमाचली वोटरों को लुभाने के लिए क्षेत्र में की गई हिमाचल के मुख्यमंत्री की जनसभा का कितना असर पड़ेगा यह तो समय ही बताएगा, लेकिन हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर के इस दौरे से बीजेपी के पक्ष में वोट बढ़ने के दावा जरूर बीजेपी नेता कर रहे हैं.

Last Updated : Apr 7, 2019, 7:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details