उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

राजनीतिक मुद्दा बनी हरीश रावत की आर्थिक तंगी , CM ने भी ली चुटकी

हरीश रावत ने स्टिंग प्रकरण में सीबीआई द्वारा केस दर्ज करने के बाद आर्थिक तंगी की बात सोशल मीडिया पर जाहिर की थी. मामले में हरीश समर्थकों ने भी उनके इस बयान को देखते हुए लोगों से उनका सहयोग करने की अपील की है.

By

Published : Nov 2, 2019, 10:50 PM IST

Updated : Nov 2, 2019, 11:05 PM IST

राजनीतिक मुद्दा बनी हरीश रावत की आर्थिक तंगी

देहरादून:हरीश रावत हमेशा ही उत्तराखंड की राजनीति में सुर्खियों में बने रहते हैं. बात चाहे उनके बयानों की हो या फिर उनकी सोशल एक्टिविटी की, हरदा हर समय यहां के राजनीति में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते रहते हैं. आजकल हरदा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. सुर्खियों में आने का कारण है पिछले कुछ दिनों पहले किया गया उनका ट्वीट. जिसमें उन्होंने धन की कमी को लेकर बात कही थी.

राजनीतिक मुद्दा बनी हरीश रावत की आर्थिक तंगी

दरअसल, हरीश रावत ने स्टिंग प्रकरण में सीबीआई द्वारा केस दर्ज करने के बाद आर्थिक तंगी की बात सोशल मीडिया पर जाहिर की थी. मामले में हरीश समर्थकों ने भी उनके इस बयान को देखते हुए लोगों से उनका सहयोग करने की अपील की है. हरीश रावत के समर्थक मानते हैं कि उनके नेता लंबे समय से राजनीति कर रहे हैं. वे प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत राष्ट्रीय स्तर के बड़े पदों पर रहे हैं. बावजूद इसके उनकी संपत्ति 5 करोड़ से अधिक नहीं है, जो कि उनके राजनीति में स्वच्छता अपनाने की ओर इशारा करती है.

पढ़ें-शीतकाल के लिए ट्रैकिंग शुरू करने जा रहा GMVN, ऑनलाइन मिलेगी जानकारी

कांग्रेस नेताओं का मानना है कि पूर्व मुख्यमंत्री होने के नाते अपने स्टाफ को मेंटेन करना और तमाम व्यवस्थाओं को रखना और अब स्टिंग प्रकरण पर केस लड़ना हरीश रावत की मौजूदा आर्थिक स्थिति में संभव नहीं है. जिसे देखते हुए हरीश रावत ने आर्थिक तंगी की बात सोशल मीडिया में जाहिर की है. कांग्रेस नेताओं ने भी लोगों से हरदा के सहयोग की अपील की है.

पढ़ें-सोमेश्वर: ब्लॉक प्रमुख के लिए कांग्रेस को नहीं मिला प्रत्याशी, भाजपा की जीत पक्की

कांग्रेस जहां इस मामले को लेकर हरीश रावत के पक्ष में लोगों को खड़े होने के लिए तैयार कर रही है, तो वहीं भाजपा हरदा के इस बयान को मजाक में ले रही है. यहीं कारण है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी हरदा के इस ट्वीट पर चुटकी लेते दिखाई दिये.

Last Updated : Nov 2, 2019, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details