उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के नाम पर लिए दस्तावेज और लगा दिया लाखों का चूना, जानें पूरा मामला

योगेश जैन ने बताया कि ललित वर्मा ने उससे ड्राइविंग लाइसेंस बनाने के नाम पर दस्तावेज लिए. जिसके बाद उसने उसका दुरुपयोग करते हुए योगेश जैन के तीन बैंकों के खातों से पैसे निकाले. ललित वर्मा ने योगेश जैन के तीन खातों से 27 लाख 96 हजार सौ रुपए अपने खाते में डाले.

By

Published : Jan 12, 2020, 8:41 PM IST

fraud-in-the-name-of-making-driving-license-in-dehradun
दस्तावेज लेकर लगा दिया लाखों का चूना

देहरादून:ड्राइविंग लाइसेंस बनाने के नाम पर लिए गए दस्तावेज के आधार पर तीन बैंक खातों से पैसे निकालकर धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. पटेल नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले योगेश जैन ने शनिवार को मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

11 जनवरी को योगेश जैन ने पटेल नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसके परिचित ललित वर्मा ने उससे ड्राइविंग लाइसेंस बनाने के नाम पर उसके दस्तावेज लिए. जिसके बाद उसने उसका दुरुपयोग करते हुए योगेश जैन के तीन बैंकों के खातों से पैसे निकाले. ललित वर्मा ने योगेश जैन के तीन खातों से 27 लाख 96 हजार सौ रुपए अपने खाते में डाले.

पढ़ें-सीएम के विवादित बोल पर इंदिरा हृदयेश का पलटवार, कहा-संसदीय मर्यादाएं और परंपरा सीखें

जैसे ही मामले की जानकारी योगेश जैन को हुई तो उसने ललित से पैसे वापस देने की बात की. जिस पर आनाकानी और गाली-गलौज के साथ ही जान से मारने की धमकी दी. तब से ही ललित वर्मा देहरादून से फरार है.

पढ़ें-धनौल्टी: जर्जर कमरे में चल रहा एलोपैथी अस्पताल, स्वास्थ्य सुविधाएं बदहाल

योगेश ने बताया ललित ने तीन बैंकों के खातों में उसका मोबाइल नंबर रजिस्ट्रेशन कर बैंक एप्लीकेशन अपने मोबाइल में डाउनलोड किया. जिसके बाद उसने लाखों रुपए खाते से निकाले.

पढ़ें-बर्फबारी के बाद सियासत शुरू, त्रिवेंद्र सरकार पर इंदिरा हृदयेश ने छोड़ा पहला तीर

पटेलनगर थाना प्रभारी सूर्यभूषण नेगी ने कहा ये मामला शनिवार को उनके पास आया था. जिस पर मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया ललित वर्मा फिलहाल देहरादून से फरार चल रहा है. उन्होंने कहा जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details