उत्तराखंड

uttarakhand

दून अस्पताल में तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

By

Published : Jul 27, 2019, 11:26 PM IST

दून अस्पताल में अज्ञात लोगों ने जमकर हंगामा कर तोड़फोड़ की. जिससे अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया. वहीं, अस्पताल प्रबंधन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दून अस्पताल में अज्ञात लोगों ने की तोड़फोड़.

देहरादून: दून मेडिकल कॉलेज में शनिवार को अज्ञात लोगों ने जमकर हंगामा कर तोड़फोड़ की. जिससे अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. वहीं, अस्पताल प्रबंधन की तहरीर पर पुलिस ने तोड़फोड़ करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दून अस्पताल में अज्ञात लोगों ने की तोड़फोड़.

दरअसल, किशन नगर के सैयद मोहल्ला निवासी रेवती रमन को बृहस्पतिवार रात को उल्टी दस्त होने लगा. जिसके बाद उसके परिजनों ने उसे दून मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया था. लेकिन शुक्रवार सुबह 5 बजे रेवती रमन की मौत हो गई. जिसके बाद उसके परिजनों ने इमरजेंसी में जमकर हंगामा किया.

पढ़ें:बदरीनाथ हाईवे पर ट्रक अनियंत्रित होकर अलकनंदा में समाया, ड्राइवर लापता

इस दौरान रमन के परिजनों ने इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाते हुए डस्टबिन और अन्य सामान फेंक दिए. वहीं, दून चौकी की पुलिस और वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह बीच बचाव कर मामले को शांत कराया. जिसके बाद परिजन शव लेकर चले गए. लेकिन आज फिर रेवती रमन की मौत से आक्रोशित उसके परिजन और अनेकों युवकों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की.

अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक युवक की मौत गलत इलाज से नहीं बल्कि ज्यादा अल्कोहल के सेवन से हुई है. ऐसे में परिजनों को मृतक का पोस्टमार्टम कराना चाहिए था. वहीं, दून मेडिकल कॉलेज के डिप्टी मेडिकल सुप्रिटेन्डेन्ट डॉ. एनएस खत्री ने कहा कि अस्पताल में तोड़फोड़ करने वाले युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details