उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

उत्तराखंड अधिकारी कर्मचारी समन्वय मंच को CM ने बैठक के लिए बुलाया, मांगों पर किया जाएगा विचार

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड अधिकारी कर्मचारी समन्वय मंच के नेताओं को बैठक के लिए बुलाया है. मामले पर बोलते हुए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि किसी भी समस्या का समाधान बैठकर ही निकाला जा सकता है.

By

Published : Feb 3, 2020, 5:38 PM IST

cm-called-uttarakhand-adhikari-karmachari-manch-for-meeting
उत्तराखंड अधिकारी कर्मचारी समन्वय मंच को CM ने बैठक के लिए बुलााया

देहरादून:पिछले लंबे समय से लंबित पड़े कर्मचारियों के मामले पर अब उत्तराखंड सरकार आगामी 10 या 11 फरवरी को कर्मचारियों के साथ बैठक करने जा रही है. इस संबंध में सूबे के मुखिया त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को इसका जिम्मा सौंपा है. इस बैठक में विभागीय अधिकारियों के साथ ही आंदोलन करने वाले उत्तराखंड अधिकारी कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति के नेताओं को बुलाया गया है.

गौर हो कि पिछले लंबे समय से कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर आंदोलनरत हैं. उत्तराखंड अधिकारी कर्मचारी समन्वय मंच ने 27 जनवरी को देहरादून में महारैली की थी. साथ ही मंच ने एक मार्च से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की चेतावनी भी सरकार को दी थी. जिसके बाद सरकार ने कर्मचारियों को आश्वस्त किया कि उनकी मांगों पर गंभीरता से विचार किया जाएगा.

मांगों पर किया जाएगा विचार.

पढ़ें-पिथौरागढ़: DM के आश्वासन पर नवें दिन समाप्त हुआ अनशन, अनशनकारियों को पिलाया जूस

जिसके बाद अब आंदोलित कर्मचारियों की मांगों के निपटारे को लेकर मुख्यमंत्री ने कर्मचारियों के नेताओं को वार्ता के लिए बुलाया है. मुख्यमंत्री ने आंदोलन कर रहे इन कर्मचारियों से बात करने का जिम्मा अपने तेज-तर्रार नेता मदन कौशिक को सौंपा है.

पढ़ें-जावड़ेकर ने केजरीवाल की तुलना आतंकवादी से की

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा किसी भी समस्या का समाधान बैठकर ही निकाला जा सकता है. यही कारण है आंदोलन कर रहे कर्मचारियों के नेताओं को बैठक के लिए बुलाया गया है. उन्होंने कहा उनके नेताओं से साथ बैठकर उनकी मांगों पर चर्चा की जाएगी, जो मांगें मानने वाली होंगी उन्हें जरूर मान लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details