उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

ETV भारत की खबर का बड़ा असर, शादी की परमिशन के लिए भटक रही दुल्हन को मिली मंजूरी

ईटीवी भारत की खबर का संज्ञान लेते हुए देहरादून जिलाधिकारी ने युवती को शादी की मंजूरी दे दी है.

girl-got-permission-for-marriage-in-dehradun
शादी का परमिशन के लिए भटक रही युवती को मिली मंजूरी

By

Published : Apr 23, 2020, 5:38 PM IST

Updated : Apr 23, 2020, 8:26 PM IST

देहरादून:शादी की परमिशन के लिए दर-दर भटक रही दुल्हन को शादी की अनुमति मिल गई है. Etv भारत ने दुल्हन की खबर को प्रमुखता से दिखाया था. देहरादून जिलाधिकारी ने संज्ञान लेते हुए शादी की परमिशन दे दी है.

पढ़ें-LOCKDOWN: 3 दिन बाद आनी है बारात पर नहीं मिली शादी की परमिशन, दुल्हन परेशान

बता दें शादी की परमिशन के लिए दुल्हन कई बार ऑनलाइन आवेदन कर चुकी थी, मगर हर बार उसका आवेदन रद्द हो जा रहा था. जिसके बाद खुद दुल्हन ने ETV भारत से बातचीत की और अपना दर्द बयां किया. ETV भारत ने खबर को प्रमुखता से उठाया, नतीजा जिलाधिकारी ने मामले का संज्ञान लेते हुए खुद आवेदन की जांच करते हुए दुल्हन को शादी की परमिशन दी.

पढ़ें-शादी के लिए इन शर्तों का करना होगा पालन, तभी मिलेगी अनुमति

ETV भारत से बात करते हुए जिलाधिकारी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि युवती द्वारा शादी के लिए किये जा रहे ऑनलाइन आवेदन में कई कमियां थीं, जिसके कारण उसका आवेदन रद्द किया जा रहा था. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के साथ सशर्त परमिशन दी गई है. जिसमें शादी समारोह में परिवार के कुछ गिने चुने लोग ही लोग हिस्सा ले पाएंगे. इसके अलावा शादी के समय को लेकर भी कुछ शर्ते रखी गई हैं, जिनका शादी में ध्यान रखना जरुरी है. इसके अलावा शादी समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग के पालन भी जोर दिया गया है.

Last Updated : Apr 23, 2020, 8:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details