उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

देहरादून: CAA पर समर्थन जुटाने के लिए बीजेपी ने शुरू की कसरत, दिल्ली से मिला 'गुरुमंत्र'

महावीर रांगड़ ने बताया कि CAA का विरोध करना पूरी तरह से अनुचित है. उन्होंने कहा भाजपा इस कानून से होने वाले फायदों को घर-घर जाकर बताएगी.

By

Published : Dec 27, 2019, 8:55 PM IST

bjps-workshop-on-citizenship-amendment-act
भाजपा ने शुरू की देशव्यापी कसरत

देहरादून: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व लगातार राज्यों के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को गुरुमंत्र दे रहा है. जिसके बाद भाजपा नेता राज्यों में CAA के समर्थन के लिए एक बड़ा अभियान शुरू करने जा रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तराखंड भाजपा के शीर्ष नेताओं को भी दिल्ली बुलाया गया था. राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और तमाम वरिष्ठ पदाधिकारियों ने सभी नेताओं को सीएए से जुड़ी कई खास बातें बताई.

भाजपा ने शुरू की देशव्यापी कसरत.

केंद्रीय नेतृत्व की इस कार्यशाला से वापस लौटे उत्तराखंड भाजपा के वरिष्ठ नेता महावीर रांगड़ ने बताया कि CAA का विरोध करना पूरी तरह से अनुचित है. उन्होंने कहा भाजपा इस कानून से होने वाले फायदों को गिनाएगी. रांगड़ ने कहा भाजपा हर एक प्रदेश के जरिए पूरे देश में धरातल पर जाकर लोगों को नागरिकता संशोधन कानून की अहमियत बताएगी. रांगड़ ने बताया केंद्रीय नेतृत्व ने इसके लिए कई रचनात्मक कार्य्रकम बताए हैं जिनका मकसद शोर-शराबा करना नहीं है.

पढ़ें-CM त्रिवेंद्र ने किया नेशनल हैंडलूम एक्सपो का उद्घाटन, 12 जनवरी तक चलेगा आयोजन

महावीर रांगड़ ने बताया कि भाजपा नुक्कड़ सभाएं, नाटक, पेंटिंग और तमाम तरह की छोटी-छोटी गतिविधियों से CAA की जानकारी आसानी से लोगों तक पहुंचाएगी. इतना ही नहीं केंद्र ने लगातार बिगड़ रहे माहौल को देखते हुए प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं के लिए गाइडलाइन भी जारी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details