उत्तराखंड

uttarakhand

झारखंड चुनाव परिणाम पर बोले भाजपा नेता- खुश न हो कांग्रेस, नहीं हासिल होगा कुछ भी

By

Published : Dec 23, 2019, 8:30 PM IST

झारखंड में आए चुनाव परिणामों के बाद भाजपा नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि झारखंड में भाजपा को हराने के लिए विपक्षी झुंड बनाकर काम कर रहे थे.

bjp-leaders-reaction-on-jharkhand-assembly-election
झारखंड विधानसभा चुनाव

देहरादून:झारखंड के विधानसभा चुनाव परिणामों के बाद देशभर से प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. इसी कड़ी में उत्तराखंड भाजपा नेताओं की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. झारखंड में मिली हार पर भाजपा नेताओं का कहना है कि विधानसभा चुनाव में हुई चूक की पार्टी निश्चित तौर से समीक्षा करेगी. साथ ही भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा है कि इससे वे ज्यादा खुश न हों क्योंकि उन्हें कुछ हासिल नहीं होने वाला है.

भाजपा के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड सरकार के शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक ने कहा कि झारखंड में चुनाव परिणाम आशा के अनुरूप न आने के कई कारण हैं. उन्होंने कहा कि झारखंड में कई नेताओं ने इस बार पार्टी से अलग होकर चुनाव लड़ा. साथ ही उन्होंने कहा कि झारखंड में भाजपा को हराने के लिए विपक्षी झुंड बनाकर काम कर रहे थे. मदन कौशिक ने कहा कि झारखंड में हुई पार्टी की हार की समीक्षा की जाएगी. जिसके बाद हुई गलितयों को सुधारा जाएगा, जिससे जनता का भरोसा दोबारा जीता जा सके.

झारखंड विधानसभा चुनाव

पढ़ें-निजी दौरे पर मसूरी पहुंची राज्यपाल बेबी रानी मौर्य, मीडिया से बनाई दूरी

वहीं कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि विपक्ष को झारखंड के परिणामों से ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा वैसे देशभर में कांग्रेस की हालत नाजुक है, ऐसे में उन्हें इससे कुछ हासिल नहीं होगा. नागरिकता संसोधन के मुद्दे को लेकर बोलते हुए सुबोध उनियाल ने कहा कि झारखंड चुनाव में इसका ज्यादा असर नहीं देखने को मिला. उन्होंने कहा भाजपा शासित राज्यों में जिस तरह से माहौल बिगाड़ने का काम विपक्ष कर रहा है, वो निश्चित तौर निम्न स्तर का राजनीति है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details