उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

सदस्यता अभियान पर कांग्रेस का पलटवार, भाजपा को बताया इवेंट मैनेजर

भाजपा महानगर कार्यालय में सोमवार को महानगर अध्यक्ष विनय गोयल और मेयर सुनील उनियाल गामा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में सेवानिवृत्त कर्मचारी और सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

By

Published : Aug 6, 2019, 12:59 PM IST

BJP का संगठन पर्व के उपल्क्ष में पार्टी सदस्य बनाने का सिलसिला शुरू.

देहरादून: भारतीय जनता पार्टी ने संगठन पर्व के उपलक्ष्य में पार्टी सदस्य बनाने का सिलसिला शुरू कर दिया है. इसी क्रम में भाजपा महानगर कार्यालय में सोमवार को महानगर अध्यक्ष विनय गोयल और देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा के नेतृत्व में कई लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

बात दें कि सदस्यता अभियान के तहत भाजपा सेवानिवृत्त कर्मचारियों और सामाजिक संगठन से जुड़े तमाम लोगों को जोड़ रही है. लेकिन कांग्रेस पार्टी ने भाजपा के सदस्यता अभियान को मुद्दों से भटकाने की कोशिश करार दिया है.

इस संबंध में भाजपा महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने कहा कि भाजपा के साथ लगातार लोग जुड़ रहे हैं. इसी कड़ी में बड़ी संख्या में सेवानिवृत्त कर्मचारी और सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. वहीं युवा, महिला, अनुसूचित व पिछड़े लोग भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं.

BJP का संगठन पर्व के उपल्क्ष में पार्टी सदस्य बनाने का सिलसिला शुरू.

वहीं सदस्यता अभियान पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भी भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मथुरादास जोशी ने बताया कि भाजपा इवेंट मैनेजर के तौर पर काम कर रही है, यदि भाजपा प्रदेश में सदस्यता अभियान चला रही है तो वो यह क्यों भूल जाती है कि प्रदेश में स्वास्थ्य की बदहाली के क्या हालात हैं. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का युवा रोजगार पाने के लिए दर-दर भटक रहा है.

ये भी पढ़े:जंगली मशरूम खाने से बिखर गया सुमन लाल का परिवार, तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

उन्होंने उदाहरण देते हुए बताया कि अतिथि शिक्षक, एलटी के शिक्षकों की नियुक्ति, अस्पतालों की बदहाली, पानी की किल्लत जैसे मुद्दों पर भाजपा फेल है. लेकिन भाजपा के नेता इन विषयों पर बोलने को तैयार नहीं है. मथुरा दत्त जोशी ने भाजपा के नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा मूल मुद्दों से हटकर जनता का ध्यान भटकाने की लगातार कोशिश कर रही है. लेकिन वह भाजपा के नेताओं को चुनौती देते हैं कि भाजपा मूल मुद्दों को लेकर यदि बहस करना चाहे तो उसका जवाब दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details