उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 11, 2019, 5:09 PM IST

Updated : Aug 11, 2019, 5:21 PM IST

ETV Bharat / city

सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष बनाए जाने पर अजय भट्ट का तंज, कांग्रेस में परिवारवाद यूनिवर्सल ट्रूथ

अजय भट्ट ने सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किये जाने के फैसले को परिवारवाद करार दिया है.अजय भट्ट ने कहा कि कांग्रेस में परिवाद है और ये यूनिवर्सल ट्रूथ है. जो कि इस फैसले के बाद सिद्ध भी हो गया है.

कांग्रेस में परिवार यूनिवर्सल ट्रूथ:अजय भट्ट

देहरादून: राजनीतिक संकट के सबसे बुरे दौर से गुजर रही कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर से सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया है. जिसके बाद से ही सियासी दलों की तमाम तरह प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. ऐसे में बीजेपी की ओर से नैनीताल-ऊधमसिंह नगर से सांसद अजय भट्ट ने मोर्चा संभाला है. अजय भट्ट ने सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किये जाने के फैसले को परिवारवाद करार दिया है.

कांग्रेस में परिवारवाद यूनिवर्सल ट्रूथ: अजय भट्ट

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस्तीफे की पेशकश कर दी थी. जिसके बाद से ही कांग्रेस में अध्यक्ष पद को लेकर गहमागहमी तेज हो गई थी. सियासी गलियों में उम्मीद जताई जा रही थी कि इस बार कांग्रेस को गांधी परिवार के बाहर से कोई नया अध्यक्ष मिलेगा. देर रात हुए फैसले में सोनिया गांधी को कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया गया. जिसके बाद ही अलग-अलग दलों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

पढ़ें-त्योहारों के चलते खाद्य विभाग सतर्क, मिष्ठान भंडारों से 18 सैंपल लेकर भेजे लैब

सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किये जाने पर भाजपा सांसद अजय भट्ट ने कांग्रेस पर तंज कसा है. भट्ट ने कहा कि पूरी दुनिया को पता था कि अध्यक्ष कौन बनने वाला है. उन्होंने कहा कि अगली बार जब कांग्रेस के अध्यक्ष पद की समय सीमा पूरी होगी तब भी पूरे देश को पता होगा कि अगला अध्यक्ष कौन बनने वाला है, इसलिए कुछ बातें स्वयं सिद्ध होती है. अजय भट्ट ने कहा कि कांग्रेस में परिवाद है ये ये यूनिवर्सल ट्रूथ है जो कि इस फैसले के बाद सिद्ध हो गया है.

Last Updated : Aug 11, 2019, 5:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details