उत्तराखंड

uttarakhand

सेफ्टी पिन निगलने से 3 साल की मासूम की मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

By

Published : Apr 19, 2019, 12:03 PM IST

Updated : Apr 19, 2019, 1:00 PM IST

शिवालिक नगर निवासी अरविंद की 3 वर्षीय बेटी तेजस्वी ने सेफ्टीपिन निगल लिया. जिसके बाद परिजनों ने बच्ची को देहरादून के कनिष्क अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां बृहस्पतिवार की शाम तेजस्वी की इलाज के दौरान मौत हो गई.

तीन साल की मासूम की सेफ्टी पिन निगलने से मौत.

देहरादून: शिवालिक नगर निवासी अरविंद की तीन वर्षीय बेटी ने सेफ्टीपिन निगल लिया. जिसके बाद कनिष्क अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई. मौके पर गुस्साए परिजनों को पुलिस ने समझाया और मृतका के शव को परिजनों को सुपुर्द किया.

जानकारी के मुताबिक शिवालिक नगर निवासी अरविंद की 3 वर्षीय बेटी तेजस्वी ने सेफ्टी पिन निगल लिया. जिसके बाद परिजनों ने बच्ची को देहरादून के कनिष्क अस्पताल में भर्ती कराया. जहां बृहस्पतिवार की शाम तेजस्वी की इलाज के दौरान मौत हो गई.

वहीं गुस्साए परिजनों ने डॉक्टरों के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा किया. जिसके बाद अस्पताल द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर मामले को शांत कराया.

ये भी पढ़े:सौतेले पिता की करतूत से परेशान बेटी पहुंची थाने, बताई पिता की घिनौनी हरकत, अब तलाश रही पुलिस

वहीं थाना नेहरू प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि कनिष्क अस्पताल में हंगामे की सूचना पर पुलिस बल ने तुरंत पहुंच कर गुस्साए परिजनों को समझा कर शांत कराया और अस्पताल द्वारा कार्रवाई के बाद मृतक के शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

Last Updated : Apr 19, 2019, 1:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details