उत्तराखंड

uttarakhand

1.25 करोड़ रुपए की स्मैक के साथ दो आरोपी चढ़े एसटीएफ के हत्थे, हरिद्वार से किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 9, 2021, 11:00 AM IST

डीजीपी के निर्देश पर पुलिस ने इन दिनों नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चला रखा है. इसी कड़ी में पुलिस ने दो नशा तस्करों को 577 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है.

uttarakhand
एसटीएफ के हत्थे चढ़ा नशा तस्कर

देहरादून:उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स की संयुक्त टीम ने सोमवार देर रात को हरिद्वार जिले में चंडीघाट इलाके से दो अंतरराष्ट्रीय नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 577 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में जिसकी कीमत करीब 1.25 करोड़ रुपए से ज्यादा बताई जा रही है.

एसटीएफ की गिरफ्त में आए आरोपियों का नाम सूरज कुमार (32) निवासी छपरा, बिहार और सोनू निवासी भगवानपुर जिला हरिद्वार का रहने वाला है. दोनों ने पूछताछ में बताया कि ये यूपी के बरेली जिले से स्मैक लाया करते थे. जिसे हरिद्वार और देहरादून के अलग-अलग इलाकों में बेचा कर थे.

ये भी पढ़ें:हाउस टैक्स जमा करने की अवधि फिर बढ़ी, अब 15 मार्च अंतिम तिथि

बता दें कि डीजीपी अशोक कुमार के निर्देश पर पुलिस ने इन दिनों नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चला रखा है. इसी के साथ एसटीएफ ने भी जनता से नशा तस्करों के खिलाफ करवाई में सहयोग करने की अपील की है. इसके लिए एसटीएफ ने 0135-2656202 नंबर जारी किया है. इस नंबर पर कोई व्यक्ति नशों तस्करों से जुड़ी गोपनीय सूचना दे सकता है. एसटीएफ अभी आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है, ताकि उनके नेटवर्क का पर्दाफाश किया जा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details