उत्तराखंड

uttarakhand

रोहित शेखर के ससुर ने कहा- मेरी बेटी अपूर्वा पर लगाये जा रहे आरोप बेबुनियाद

By

Published : Apr 20, 2019, 8:48 PM IST

Updated : Apr 20, 2019, 9:01 PM IST

रोहित के ससुर का कहना है कि दोनों की शादी 11 महीने पहले हुई थी. ऐसा कभी भी नहीं हो सकता कि अपूर्वा ऐसा करें. क्योंकि, वह रोहित से बेहद प्यार करती थी. मेरी बेटी पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वह सुनियोजित हो सकते हैं.

Rohit shekar tiwari death

नई दिल्ली/देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत मामले की दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम तहकीकात कर रही है. शनिवार सुबह क्राइम ब्रांच की टीम रोहित शेखर के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंची. जहां टीम ने रोहित के परिजनों से पूछताछ की. वहीं, रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा के पिता पद्माकर शुक्ला भी मौके पर पहुंचे हैं. उनका कहना है कि रोहित और अपूर्वा के बीच संबंध काफी अच्छे थे. जिस तरह की बातें सामने आ रही हैं कि मेरी बेटी ने ऐसा कुछ किया है, वह गलत है.

ईटीवी भारत से रोहित के ससुर की बातचीत.

पढ़ें-रोहित शेखर तिवारी की मौत: परिजनों से क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ

रोहित के ससुर का कहना है कि दोनों की शादी 11 महीने पहले हुई थी. ऐसा कभी भी नहीं हो सकता कि अपूर्वा ऐसा करें. क्योंकि, वह रोहित से बेहद प्यार करती थी. मेरी बेटी पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वह सुनियोजित हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि क्राइम ब्रांच ने इस मामले की जांच कर रही है और जांच में जो भी सामने आएगा वह सही ही होगा.बता दें कि इस मामले में दिल्ली पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है.

क्राइम ब्रांच इस पूरे मामले की गहनता से तफ्तीश कर रही है. क्राइम ब्रांच की टीम रोहित शेखर के डिफेंस कॉलोनी स्थित आवास यानी क्राइम स्पॉट पर हर स्थिति का जायजा ले रही है. वहीं, रोहित के परिजनों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की टीम ने घर के नौकर और ड्राइवर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है.

Last Updated : Apr 20, 2019, 9:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details