उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी पुलिस ने स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार, बाइक चोर भी चढ़ा हत्थे

By

Published : May 24, 2021, 3:18 PM IST

Updated : May 24, 2021, 9:21 PM IST

हल्द्वानी पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही छह ग्राम स्मैक और नगदी भी बरामद की है. वहीं, मुखानी पुलिस ने स्कूटी चोरी का खुलासा करते हुए एक चोर को गिरफ्तार किया है.

haldwani
haldwani

हल्द्वानी:शहर मेंपुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है. इस के तहत पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार कर छह ग्राम स्मैक और नगदी बरामद की है. साथ ही आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर ठोकर लाइन पर चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान एक युवक की तलाशी ली गई. जिस के पास से छह ग्राम स्मैक और नगदी बरामद हुई है. वहीं, पकड़ा गया आरोपी पहले भी स्मैक तस्करी में जेल जा चुका है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह उधमसिंह नगर से स्मैक खरीदकर आस-पास के इलाकों में बेचने का काम करता था.

स्कूटी और मोबाइल सहित चोर गिरफ्तार.

पढे़ं:पुलिस ने तीन स्मैक तस्करों को किया गिरफ्तार

स्कूटी और मोबाइल सहित चोर गिरफ्तार

वहीं, मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत पीली कोठी से चोरी हुई स्कूटी और दो मोबाइल का पुलिस ने कुछ ही घंटों में खुलासा करते हुए एक चोर को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी का नाम तन्मय गुरुरानी है, जो पीली कोठी का रहने वाला है.

मुखानी थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि लालडाट निवासी हरि कवाल ने तहरीर देते हुए कहा कि सोमवार को पीली कोठी चौराहे पर उनकी स्कूटी खड़ी थी. जिसमें दो मोबाइल भी रखा हुआ था. इस दौरान एक अज्ञात चोर स्कूटी को ले उड़ा. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से स्कूटी और दो मोबाइल बरामद किया गया है.

Last Updated : May 24, 2021, 9:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details